राजधानी श‍िमला में चार साल के मासूम युग की हत्‍या के मामले में ग‍िरफ़तार दो आरोप‍ियों की आज कोर्ट पर‍िसर में जनता ने जमकर धुनाई कर डाली।

शिमला:राजधानी शिमला में चार साल के युग की अपहरण के बाद की गई हत्या के आरोप में गिरफ़तार किए गए। तीन आरोपियों में से दो आरोपियों पर जनता ने जमकर गुस्सा निकाला। इस मामले में गिरफ़तार किए दो आरोपियों चंद्र शर्मा व तेजेंद्र पाल की आज जनता ने कोर्ट परिसर में खूब धुनाई की। सीआईडी और पुलिस की सुरक्षा के बावजूद उग्र भीड़ ने सुबह दस करीब ग्यारह बजे मुख्य गेट से बाहर निकलते ही लात घूंसों से जमकर धुनाई की।

समय सुबह 9.30 बजे … जगह जिला कचहरी चक्कर … परिसर के बाहर लोगों की भीड़ जुटी हुई थी उनकी आंखें ब्रेसब्री से युग के कत्ल के आरोपियों को तलाश रही थी। कोर्ट परिसर में आने वाली प्रत्येक गाड़ी की आहट से ही भीड़ चौंक जाती और उसमें से उतरने वाले व्यक्तियों को ध्यान से देखती। ठीक 9.45 बजे पुलिस और सीआईडी की टीम आरोपियों को लेकर ट्रैंपों ट्रेवलर में पहुंची। आरोपियों को सुरक्षा कर्मियों ने उतारा और सीधे अदालत में सभी आरोपियों को ले गए। आरोपियों के पीछे पीछे भीड़ भी भीतर पहुंच गई।

अदालत ने आरोपियों को दोपहर बारह बजे के बाद पेश करने को कहा। इस पर तीनों आरोपियों को तब तक सुरक्षा के मद्देनजर पुलिस स्टेशन बालूगंज ले जाने का फैसला लिया गया लेकिन जैसे ही टीम अदालत के बाहर पहुंची। इनके बाहर आते ही भीड़ तेजेंद्र सिंह और चंद्र शर्मा पर टूट पड़ी। इन्हें भीड़ से बचाने के लिए सुरक्षा कर्मियों को बेहद मशक्कत करनी पड़ी।

हिमाचल वॉचर हिंदी के एंड्रायड ऐप के लिए यहां क्लिक करें

NO COMMENTS