पंचायत चुनाव में दर्ज की ऐतिहासिक जीत, बढ़ते जनाधार ने उड़ाई दोनों दलों की नींद :हिलोपा

0
394
Himachal Panchayat Election 2016

शिमला- हिलोपा के सभी पदाधिकारियों ने माननीय अध्यक्ष व कुल्लू विधानसभा क्षेत्र के विधायक महेश्वर सिंह जी को उनके पुत्र हितेश्वर सिंह जी की जिला परिषद् के चुनाव में ऐतिहासिक विजय हासिल करने पर हार्दिक बधाई दी है साथ ही कहा है कि यह सत्य की जीत हुई है जिसके लिए हिलोपा कुल्लू की जनता का तहेदिल से धन्यावाद करती है!

हिलोपा के महांमत्री सुभाष शर्मा, मंडी संसदीय क्षेत्र प्रवक्ता हरीष गुलेरिया व शिमला संसदीय क्षेत्र प्रवक्तादेशबन्धु सूद, युवा सेना अध्यक्ष गौरव शर्मा ने कहा है कि कुल्लू व मंडी जिला में हिलोपा को पंचायत चुनाव में ऐतिहासिक जीत दर्ज कर यह साबित कर दिया है कि वर्तमान कांग्रेस सरकार विकास के नाम पर सिर्फ छलावा कर रही है वहीं भाजपा को भी जनता ने पूरी तरह से नकार कर तीसरे व अन्तिम स्थान में जगह दे दी है!

हरीष गुलेरिया ने कहा है कि हिलोपा अब सबसे बड़ा जिला कागड़ा में भी विजय परचम लहराएगी और ऐतिहासिक जीत हासिल करेगी। उन्होने कहा है कि पंचायत युनाव में सत्य की जीत हुई है और सरकार व सरकार के मंत्री जहां पूरी कमान सम्भाले हुए थे वह भी पूरी तरह से फेल हुए हैं और बड़े बड़े कांग्रेस के दिग्गजों को मूंह की खानी पड़ी है! अब इसी हार को देखते हुए सुनियोजित ढंग से इस छोटे से चुनाव में माननीय मुख्य मंत्री को कागड़ा में उतारने की तैयारी की जा रही है!

जिसे कांगड़ा की जनता भली भान्ति समझती है कांगड़ा का मतदाता बहुत जागरूक है और वह अपने मताधिकार का प्रयाग भी बड़ी समझदारी से करेगा! गुलेरिया ने कहा है कि इन पंचायत चुनाव में हिलोपा के बढ़ते जनाधार को देखते हुए दोनों दलों की नींद उड़ा दी है और सोचने पर मजबूर कर दिया है क्यूंकि हिलोपा ने हर विधान सभा क्षेत्र में अपनी मौजूदगी दर्ज करा कर राजनिती में हल चल पैदा कर दी है! उन्होने कहा है कि जल्द आने वाले विधान सभा चुनाव में हिलोपा माननीय महेश्वर सिंह के नेतृत्व में चुनाव लड़ कर पूर्ण बहुमत हासिल करेगी क्योंकि महेश्वर सिंह की इमानदारी व स्वच्छ छवी को हिमाचल प्रदेश की जनता बखूबी जानती है!

हिमाचल वॉचर हिंदी के एंड्रायड ऐप के लिए यहां क्लिक करें

NO COMMENTS