चुनावों से पहले कांग्रेस को एक और झटका, चेतन परमार भाजपा में शामिल

0
199
Kush Parmar joins bjp in himachal

शिमला: हिमाचल विधानसभा चुनावों से पहले कांग्रेस को एक और बड़ा झटका लगा है। इस बार यह झटका कांग्रेस को हिमाचल निर्माता डॉ.वाईएस परमार के पौत्र और पूर्व कांग्रेस विधायक कुश परमार के पुत्र चेतन परमार बीजेपी में शामिल होकर दिया हैं।

बीजेपी विधायक राजीव बिंदल ने उनका पार्टी में स्वागत किया है।

चेतन परमार कॉंग्रेस से टिकट न मिलने से नाराज चल रहे थे। इसी के चलते उन्होंने बीजेपी का दामन थामा लिया है। इससे पहले भी कांग्रेस सरकार में मंत्री रहे अनिल शर्मा ने बीजेपी का दामन थाम लिया था।

उनके बीजेपी में जाने से कांग्रेस को जोर का झटका लगा था। वहीं अब चेतन परमार के बीजेपी में जाने से कांग्रेस की मुश्किलें और बढ़ गई हैं।

डा.राजीव बिंदल ने चेतन परमार का अभिनंदन किया और उन्हें पार्टी में शामिल किया। इस अवसर पर बिदल ने कहा कि चेतन परमार के पिता कुश परमार पांच बार कांग्रेस के विधायक रहे हैं।

उनके पुत्र का जिसको उन्होंने राजनीतिक उत्तराधिकारी घोषित किया था,बीजेपी में शामिल होना सिरमौर की राजनीतिक इतिहास की सबसे बड़ी घटना है।

उन्होंने कहा कि सवाल यह उठता है कि जब हिमाचल निर्माता डा. परमार का राजनीतिक उत्तराधिकारी कांग्रेस पार्टी छोड़ता है तो यह बात साबित हो जाती है कि हिमाचल प्रदेश की कांग्रेस डूबता हुआ जहाज है।

हिमाचल वॉचर हिंदी के एंड्रायड ऐप के लिए यहां क्लिक करें