नेशनल हराल्ड मामला: हिमाचल कांग्रेस का शिमला में मुंह पर काली पट्टी बांध कर मौन प्रदर्शन

0
190

शिमला – नेशनल हराल्ड मामले में कांग्रेस ने मोदी सरकार के खिलाफ शिमला में शांतिपूर्ण तरीके से अपना विरोश दर्ज किया! इस दौरान शिमला स्थित कांग्रेस मुख्यालय राजीव भवन से कांग्रेस अध्यक्ष ठाकुर सुखविन्द्र सिंह सुखु की अगुवाई में पार्टी पादाधिकारियों और कैबिनेट मंत्रियों ने पहले रिज मैदान तक मौन जलूस निकाला और बाद में रिज मैदान पर अपने मुह पर काली पट्टी बांधकर मोदी सरकार के खिलाफ धरना दिया!

धरने में सुखु के अलावा, बागवानी मंत्री विद्या स्टोक्स, स्वास्थ्य मंत्री कॉल सिंह ठाकुर, शहरी विकास मंत्री सुधीर शर्मा, पंचायती राज मंत्री अनिल शर्मा और न्याय एवं अधिकारिता मंत्री धनी राम शाणडिल समेत कैल विधायक और सी पी एस भी मौजूद थे! इस दौरान पार्टी अध्यक्ष ठाकुर सुखविन्द्र सिंह सुखु ने मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि नेशनल हराल्ड मामले में मोदी सरकार ने कांग्रेस के आला नेताओं के खिलाफ जो कारवाई की है उससे मोदी सरकार के तानाशाही रवैया साफ़ झलकता है! लिहाजा कांग्रेस पार्टी इसका जम कर विरोध करेगी

कांग्रेस का आरोप है कि जब से नरेंद्र मोदी ने प्रधानमंत्री की कुर्सी संभाली है तभी से ही उनके निशाने पर उनके राजनैतिक विरोशी हैं यही वजह है कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और राहुल गांधी को भी नेशनल हराल्ड मामले में जबरन फ़साने का प्रयास किया जा रहा है !

कैबिनेट मंत्री कॉल सिंह ठाकुर ने कहा कि प्रधानमंत्री को राजनैतिक प्रतिद्वन्दियों को परेशान करने की बजाए उन वायदों पर काम करने की नसीयत दी जिनके बूते बीजेपी सत्ता में आई थी !

हिमाचल वॉचर हिंदी के एंड्रायड ऐप के लिए यहां क्लिक करें

NO COMMENTS