धामी – गलोग सड़क को चौड़ा किया जाये /क्रेश बेरीयर भी लगाए जाएँ

0
328

Galog -Dhami Road (3)

1) धामी – गलोग सड़क को चौड़ा किया जाये
2) सड़क किनारे क्रेश बेरीयर भी लगाए जाएँ
3) सड़क पक्की करने पर मुख्यमंत्री व विभाग का किया आभार प्रकट

SHIMLA-विकास समिति टुटू ने प्रदेश के मुख्यमंत्री व स्थानीय विधायक वीरभद्र सिंह से शिमला ग्रामीण मण्डल धामी के अधीन हलोग –(धामी) से गलोग 2.50 किलोमीटर सड़क को चौड़ा करने तथा सड़क किनारे पैरापिट व खतरनाक मोड़ों पर क्रेशबेरीयर लगा कर सुरक्षित करने की मांग की है !

विकास समिति अध्यक्ष नागेन्द्र गुप्ता ने मुख्यमंत्री को पत्र लिख कर अवगत करवाया की इस मार्ग की प्रदेश लोक निर्माण विभाग अर्की डिवीजन पिछले कई वर्षों से अनदेखी कर रहा था परन्तु विकास समिति टुटू की मांग पर जबसे प्रदेश के मुख्यमंत्री ने इस सड़क को शिमला ग्रामीण मण्डल धामी के अधीन किया है तबसे समिति तथा स्थानीय वासियों में इस मार्ग की हालत सुधरने की उम्मीद जगी है !

Galog -Dhami Road (2)

गुप्ता ने कहा की इन दिनो इस सड़क के भाग को पक्का किया जा रहा है जिसके लिए उनकी समिति व जनता प्रदेश के मुख्यमंत्री व धामी मण्डल का आभार प्रकट करती है ! गुप्ता ने कहा की इस सड़क पर बहुत अधिक ट्रैफिक है और भारी वाहनो की आहवाजाही के लिए यह सड़क काफी तंग है जिससे हर समय इस मार्ग पर बड़ी दुर्घटना होने का अंदेशा बना रहता है ! गुप्ता ने कहा अकी पूर्व समय में भी इस मार्ग पर बड़ी दुर्घटनाए हो चुकी हैं !

Galog -Dhami Road (1)

समिति अध्यक्ष नागेन्द्र गुप्ता,महासचिव ठाकुर सिंह वर्मा ,पदाधिकारी ओम प्रकाश शर्मा,नरेश शर्मा ,सुरेन्द्र बाटला ,के॰सी॰शर्मा॰ ने जनहित में प्रदेश के मुख्यमन्त्री से लोक निर्माण विभाग के शिमला ग्रामीण मण्डल धामी को इस सड़क पर रेलिंग व क्रेशबेरीयर लगा कर तुरंत सुरक्षित करने के दिशा –निर्देश देने की मांग की है !
Dhami Galog

हिमाचल वॉचर हिंदी के एंड्रायड ऐप के लिए यहां क्लिक करें

NO COMMENTS