हिमाचल चुनाव 2017: बीजेपी के ये 3 स्टार प्रचारक 27 अक्टूबर से शुरू करेंगे रैलियों और जनसभाओं का दौर

0
83
BJP Himachal star campagners

शिमला: आज भारतीय जनता पार्टी नें एक बयान जारी कर यह घोषणा की है कि पार्टी हिमाचल प्रदेश में अपने प्रचार का आगाज कल 20 अक्टूबर से शुरू करेगी। बीजेपी ने कहा की इसी के साथ प्रदेश में रैलियों का दौर शुरू होने जा रहा है।

पार्टी नें पहले ही अपने स्टार प्रचारकों की सूची जारी कर दी है जिसमे प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी, अमित शाह, यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ इत्यादि सहित कुल 40 के करीब नाम शामिल हैं।

पार्टी ने पहले दो दिवसीय चरण के कार्यक्रमों कि सूची जारी करते हुए कहा कि कल से बीजेपी प्रचारक जगत प्रकाश नड्डा, प्रेम कुमार धूमल और युवा नेता अनुराग ठाकुर प्रचार की कमान संभालेंगे और प्रदेश के दौरे पर निकालेंगे।

नड्डा 27 अक्टूबर को सोलन, संजौली, और नाभा में जान सभाओं को सम्बोधित करेंगे! वंही धूमल भटियात, सरकाघाट और मंडी में जनसभाओं को सम्भोधित कर चुनाव प्रचार करेंगे।

अनुराग इसी दिन कुटलैहड़ और चिंतपूर्णी की विभिन्न जनसभाओं द्वारा प्रचार करेंगे।

नड्डा 28 अक्टूबर को चम्बा, भरमौर, और सुलह की ओर रुख करेंगे। साथ ही साथ धूमल रामपुर, सरकाघाट और मंडी का दौरा करेंगे! अनुराग गगरेट और हरोली में जनसभाओं को सम्भोधित करेंग।

कांग्रेस के स्टार प्रचारक भी हिमाचल पहुँचाना शुरू हो गए हैं। दोनों ही पार्टियां अपने-2 प्रचारकों द्वारा अपना शक्ति प्रदर्शन कर जनता को लुभाने की कोशिश करेंगे।

जंहा मुख्यामंत्री वीरभद्र सिंह के अदालत में चल रहे भ्रष्टाचार के मुकदमें, मंडी में फारेस्ट गॉर्ड होशियार सिंह की कथित हत्या, और कोटखाई में नाबालिक छात्र से सामूहिक दुष्कर्म और निर्मम हत्या बीजेपी प्रचारकों के निशाने पर रहेंगे, वंही दूसरी और कांग्रेस मोदी कि शिथिल होती लहार का फायदा उठा केंद्र सरकार कि नाकामियों को भुनाने और हिमाचल में कांग्रेस सरकार कि उपलब्धियां गिनाने में पूरा बल झोंक देगी!

हिमाचल वॉचर हिंदी के एंड्रायड ऐप के लिए यहां क्लिक करें

NO COMMENTS