रोहडू मतदान में हमेशा नंबर एक रहा है और उम्मीद करते हैं इस बार भी यह क्षेत्र अपनी जगह कायम रहेगा।

शिमला: मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने आज शिमला में एक जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि आधुनिक भारत का निर्माण कांग्रेस पार्टी ने ही किया है जबकि भाजपा के नेता झूठ बोलकर लोगों को हमेशा गुमराह करने का प्रयास करते रहे हैं।

वीरभद्र रोहडू में कांग्रेस प्रत्याशी मोहन लाल बरागटा के पक्ष में चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे थे। मुख्यमंत्री ने कहा कि रोहडू मतदान में हमेशा नंबर एक रहा है और उम्मीद करते हैं इस बार भी यह क्षेत्र अपनी जगह कायम रहेगा।

वीरभद्र नें कहा कि कांग्रेस के कार्यकाल में हुए विकास की बदौलत हिमाचल प्रदेश शिक्षा, खाद्यान्न उत्पादन एवं अन्य क्षेत्रों में देश के बाकी राज्यों से आगे निकल चुका है और प्रदेश की जनता भी कांग्रेस का नेतृत्व ही चाहती है|

वीरभद्र नें तंज कस्ते हुए कहा कि रोहड़ू में कांग्रेस प्रत्याशी श्री मोहनलाल ब्राक्टा के समर्थन में आयोजित जनसभा में एकत्रित हुआ जनसैलाब इस बात को स्पष्ट कर रहा है कि हिमाचल की जनता जुमलों के जाल में नहीं आएगी!

himachal vidhan sabha elections

वीरभद्र नें कहा कि बरागटा की जीत उनकी जीत होगी। उन्होंने रोहडू क्षेत्र के लोगों से आहवान किया कि वह किसी के बहकावे में ना आए और वह कांग्रेस पार्टी को मजबूत करें।

वीरभद्र ने एकाएक रातों-रात नोटबंदी और फिर जी. एस.टी लागू कर देश के लोगों पर अपना तानाशाही हुक्म चलने का आरोप लगाया। मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा लोकतंत्र में तानाशाही की ओर जा रही है। देश का हर वर्ग आज इससे दुखी है।

Mohan Lal Bragta from Rohru

वीरभद्र ने कहा कि इस तानाशाही की वजह से देश में व्यपार चैपट हुआ है औरआम लोगों के जीवन यापन पर इसका बुरा असर पडा है। सरकार और जनता के बीच एक खाई पैदा हो गई है । वीरभद्र ने देश में बढती बेरोजगारी के लिए भाजपा नेतृत्व मोदी सरकार की नीतियाँ पूरी तरह दोषी ठहराया।
HP Polls 2017 congress rally

हिमाचल वॉचर हिंदी के एंड्रायड ऐप के लिए यहां क्लिक करें

NO COMMENTS