शिमला में पानी की किल्लत के चलते नगर निगम शिमला का घेराव

0
287

शिमला- शिमला में पानी की किल्लत के चलते भाजपा शिमला मंडल ने नगर निगम शिमला का घेराव तार घर पर किया कार्यकर्ताओ को संबोधित करते हुए गणेश दत्त ने कहा की लंबे समय से शिमला में पानी की किल्लत से जनता त्रस्त है और नगर निगम इस किल्लत को दूर करने के लिए कोई प्रयास नहीं कर रही हैए जनता को नगर निगम पूरी तरह से गुमराह कर रही है ! उन्होंने कहा की शहर में दस दस दिन तक पानी नहीं आ रहा है और यह शिमला के लिए शर्म की बात है!

शिमला एक प्रयटक स्थल है और पानी की किल्लत के करण शहर के सालानियो को भी कठिनायों का सामना करना पड़ रहा है! दत्त ने कहा की जनता को पानी की सप्लाई माह में सिर्फ तीन दिन ही मिल पा रही है और पानी का बिल पुरे महीने का लिया जा रहा है भाजपा निगम निगम से मांग करती है की शहर की जनता को पानी का बिल माफ़ कर देना चाहिए और तब तक जनता से नहीं लेना चाहिए जब तक पानी का वितरण ठीक न हो जाए!

इस अवसर पर प्रदीप कश्यप ने कहा की नगर निगम शिमला को प्रदेश सरकार को तुरंत बर्खास्त करना चाहिए और नगर निगम को राहत पहुंचानी चाहिए ! पानी का वितरण सिर्फ नगर निगम की ही नहीं परंतु प्रदेश सरकार की नाकामी का उद्धारण है ! उन्होंने कहा की पानी की किल्लत से सबसे जादा समस्या महिलओं को उठानी पड़ती है क्युकी पानी का आस पास ही सभी घरो का जीवन चलता है !

हिमाचल वॉचर हिंदी के एंड्रायड ऐप के लिए यहां क्लिक करें

NO COMMENTS