वार्ड नंबर 2 के कॉंग्रेस कार्यकर्ता को भ्रमित करके भाजपा ने धोखे से रचा था सदस्यता स्वांग: सुंदरियाल

0
205
Anil Chauhan Shimla Congress

शिमला- जिला कॉंग्रेस कमेटी शिमला शहरी के प्रवक्ता दीपक सुंदरियाल ने वार्ड नंबर 2 के कार्यकर्ता श्री अनिल चौहान के भाजपा मण्डल की सदस्यता ग्रहण करने की खबरों का खंडन किया है ।

सुंदरियाल ने कहा की अनिल चौहान ने जिला अध्यक्ष श्री प्रदीप भुजा को पत्र लिख कर अपनी स्थिति स्पष्ट कर दी है ।

भाजपा मण्डल द्वारा प्रचारित खबर बेबुनियाद है अनिल चौहान कॉंग्रेस के कर्मठ कार्यकर्ता है व भाजपा की मण्डल कार्यकरणी ने उन्हे भ्रमित करके धोखे से सदस्यता का स्वांग रचा ,जो निंदनीय है ।

जिला अध्यक्ष को लिखे अपने पत्र मे उन्होने साफ किया है किस तरह धोखे से भाजपा मण्डल के कुछ कार्यकर्ताओ ने उन्हे जबरन भाजपा का बेच पहनाकर उनकी फोटो समाचारपत्रो मे दी तथा यह प्रचारित करने का प्रयास किया की कॉंग्रेस के कार्यकर्ता संगठन छोड़ रहे है , ये बेहद ही शर्मनाक है जिला कॉंग्रेस कमेटी इस प्रकरण की कड़ी आलोचना करती है ।

सुंदरियाल ने कहा की भाजपा की यही नीति है “फूट डालो और शासन करो” इसी नीति के तहत कॉंग्रेस के कर्मठ कार्यकर्ताओ को चिन्हित कर उन्हे बर्गलाने का प्रयास किया जाता रहा है जब कोई कार्यकर्ता इनके हथकंडो मे नहीं फसता तो इस प्रकार झूठे दावे कर कॉंग्रेस के खिलाफ दुष्प्रचार किया जाता है ।

सुंदरियाल ने कहा की भाजपा अपने कार्यकर्ताओ को संभाले व इस तरह का दुष्प्रचार करना बंद करे केवल मीडिया मे बने रहने के लिए इस प्रकार की ओछी राजनीति करना ठीक नहीं ।

 

 

हिमाचल वॉचर हिंदी के एंड्रायड ऐप के लिए यहां क्लिक करें

NO COMMENTS