जुब्बल में कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल हुए कई कार्यकर्ता: नरेंद्र बरागटा

0
129
narender-bragta-himachal-bjp

शिमला- हिमाचल प्रदेश भाजपा के नेता नरेंद्र बरागटा के लोग संवाद कार्यक्रम के तहत नंदपुर पंचायत मे बड़ियार, संनोलि, सारलि, मलोग, रुइल,शलाड़, राजपुरी और नंदपुर में नुक्कड़ सभाएं की गयी ! लोगों ने खुलकर अपनी समस्याएं बाताई जिसमे सड़क पानी की समस्या को पुरजोर तरीके से उठाया और कहा कि वर्तमान सरकार इसके निदान में असफल रही है!

भाजपा ने कहा कि नंदपुर स्कूल के पिछली सरकार के कार्यकाल में स्वीकृत भवन को आज तक पूरा नही किया गया जो की वर्तमान विधायक की नाकामी को दर्शाता एचपीऍमसी (HPMC) की राशि अभी तक नही मिली जिससे की पंचायत के लोग पूरी तरह परेशान है! भाजपा ने प्रदेश सराकर पर आरोप लगाते हुए कहा कि जनता की हितैषी सरकार होने का दावा करने वाली कांग्रेस सरकार केंद्र सरकार द्वारा शुरू की गई फसल बीमा योजना को अभी तक शुरू नही कर पाई जो की उनकी बागवानों के प्रति हितैषी बताने के दावे को खोखला सईद करती है!

भाजपा नेता नरेंद्र बरागटा ने कहा कि अब जनता जान चुकी है असल विकास कौन क़र सकता है जिसके फलस्वरूप भारी संख्या में लोग भाजपा का दामन थाम रहे है!

कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल हुए अनेकों कार्यकर्ताओं का नरेंद्र बरागटा ने सवागत् किया जिसमें अंतरिक्ष रोल्टा, किशोरी लाल, बेबि, गीता राम, रंजना मेंबर पंचायत, मोहन सिंह ठाकुर, दिनेश ठाकुर, हरीश घेजटा, पदम सिंह ठाकुर, नरिंदर ठाकुर, गुड्डू थापा, सीटू थापा, मोहिन्दर सिंह, भगत सिंह और रविन्द्र ठाकुर ने भाजपा में अपनी सदयस्ता करवाई!

हिमाचल वॉचर हिंदी के एंड्रायड ऐप के लिए यहां क्लिक करें

NO COMMENTS