कुसुम्पटी, मैहली और अन्य क्षेत्रों में 5 दिन बाद आ रहा पानी, वह भी पर्याप्त मात्रा में नहीं

0
125

शिमला-भारतीय जनता पार्टी प्रदेश उपाध्यक्ष रूपा शर्मा ने शिमला में आई पानी की समस्या को लेकर कड़ी आपति जताई है। रूपा शर्मा ने कहा कि कुसुम्पटी क्षेत्र के मैहली और अन्य क्षेत्रों में पानी 5-5 दिन बाद आ रहा है और वह भी पर्याप्त मात्रा में नहीं आ रहा है। लोगों को कमर्सियल रेट पर पानी के बिल दिये जा रहे हैं और उनसे भारी भरकम बिल बसूले जा रहे है पर पानी उपलब्ध नहीं करवाया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि स्थानीय विधायक श्री अनिरूद्ध सिंह इस ओर कोई ध्यान नहीं दे रहे है। कुसुम्पटी क्षेत्र की सड़के खस्ता हालत में है। लोगों की इन समस्याओं की तरफ स्थानीय विधायक का रवैया अनसुना है। उन्होंने कहा कि लोगों को पानी न दे पाने में जितने दोषी स्थानीय विधायक है उतना ही दोषी नगर निगम भी है जो इस समस्या के समाधान के लिए कोई ठोस नीति नहीं बना रहा है।

श्रीमती रूपा शर्मा ने कहा कि नगर निगम मेयर के वह दावे कहां गए जिनमें यह कहा गया था कि शिमला के लोगों को प्रतिदिन पानी उपलब्ध करवाया जाएगा। नगर निगम शिमला के मेयर लोगों की आंखों में धूल झोंक रहे हैं और पानी की समस्या का निदान नहीं कर पा रहे है। लोगों में हा-हाकार है और लोग सड़कों पर उतरने के लिए मजबूर हैं। उन्होंने कहा कि लोगों की समस्या का अगर समाधान नहीं हुआ तो भाजपा भी आन्दोलन के लिए मजबूर होगी और लोगों से कंधे से कंधा मिलाकर सड़कों पर उतरेगी।

हिमाचल वॉचर हिंदी के एंड्रायड ऐप के लिए यहां क्लिक करें

NO COMMENTS