एचपीयू मे बिग एफएम का टैलेंट हंट, 2 छात्रों ने जीता आरजे बनने का मौक़ा

0
282

शिमला– हिमांचल प्रदेश विश्वविद्यालय के पत्रकारिता और जन संचार विभाग द्वारा आयोजित बिग एफएम के टैलंट शो मे स्टूडेंट्स ने जमकर मस्ती की और टैलेंट दिखाया। कार्यक्रम की अध्यक्षता प्रति कूलपति प्रोफेसर राजेन्द्र सिंह चौहान ने की! इस मौके पर विभागाध्यक्षपत्रकारिता एवं जन संचार डॉ विकास डोगरा, प्रोफेसर शशिकांत शर्मा के साथ साथ बिग एफएम की आरजे शालिनी और शनि सोड्डी के साथ साथ विश्व विद्यालय के सैकड़ों छात्र मौजूद थे।

पत्रकारिता के छात्रा अर्पिता द्विवेदी और एमबीए के निखिल को बिग कालेज स्टार घोषित किया गया ! दोनों विजेताओं को आरजे बनने का मौक़ा मिलेगा!

लगभग चार घन्टे तक चले इस टैलेंटशो में कुल तीन राउंड हुए! जिसमें 43 स्टूडेंट्स ने भाग लिया! पहले राउंड में हुई इंट्रो सेशन के बाद दूसरे सेशन टैलेंट हंट के लिए 15 छात्र चयनित हुए! तीसरे सेसन क्विज के लिए के लिए 7 छात्र चयनित हुए! जिसमे से दो को बिग कालेज स्टार घोषित किया गया!

TALENT HUNT 02-hpu-summerhill

कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे प्रति कुलपति दर राजेंद्र सिंह चौहान ने कहा कि इस विश्व विद्यालय में एक से एक टैलेंट है जिन्हें बस मौक़ा मिलना चाहिए! वे किसी भी क्षेत्र में देश प्रदेश का नाम रोशन कर सकते हैं! विश्व विद्यालय का पत्रकारिता और जन संचार विभाग द्वारा स्टूडेंट के हुनर को पहचान दिलाने के लिए किये जा रहा यह कार्य बेहद प्रशंसनीय हैं! आगे भी ऐसे कार्यक्रम हो इसके लिए विश्व विद्यालय प्रशासन अपना पूरा सहयोग देगा!

पत्रकारिता विभाग के विभागाध्यक्ष डॉ विकास डोगरा ने कहा कि हिमाचल प्रदेश विश्व विद्यालय का पत्रकारिता विभाग विश्व विद्यालय के कम्युनिटी रेडिओ क्लब एवं बिग एफएम के साथ मिलकर भविष्य में भी प्रदेश में जन सचार के विकास एवं उत्थान लके लिए कार्य करता रहेगा!

हिमाचल वॉचर हिंदी के एंड्रायड ऐप के लिए यहां क्लिक करें

NO COMMENTS