हिमाचल भाजपा में सतपाल सत्ती की ‘प्रदेश अध्यक्ष पद’ पर हैट्रिक, कार्यकर्ताओं ने मनाया जश्न

0
208

शिमला- हिमाचल के ऊना से बीजेपी विधायक सतपाल सिंह सत्ती ने तीसरी बार प्रदेश बीजेपी की कमान अपने हाथ लेकर हैट्रिक जमाई है! केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्री जे पी नड्डा , पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल और बीजेपी के वरिष्ट नेता शांता कुमार की सहमती के बाद बीजेपी हाई कमान ने सत्ती पर भरोसा करते हुए उन्हें फिर से पार्टी की कमान सौंपी है!

हालांकी अध्यक्ष पद की इस दौड़ में पूर्व सांसद और शिमला से बीजेपी विधायक सुरेश भारद्वाज , बिलास से विधायक रंधीर शर्मा , नाहन से विधायक और पूर्व स्वास्थ्य मंत्री राजीव बिंदल और मंडी से सांसद राम स्वरूप शर्मा शामिल थे! इन सभी के नामों पर सहमती ना बनने के चलते हाईकमान ने सत्ती के नाम पर पहले ही अपनी मुहर लगा दी थी! सतपाल सत्ती के नाम का ऐलान होते ही पार्टी कार्यकर्ताओं ने जश्न मनाया और फिर बधाई का ताँता भी लगना शुरू हो गया! हिमाचल के पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल ने सत्ती को अध्यक्ष बनने पर बधाई दी !

केंद्रीय मंत्री जे पी नड्डा ने दी बधाई

इस मौके पर मौजूद केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्री जे पी नड्डा ने भी सतपाल सत्ती को बधाई देते हुए उम्मीद जताई की उनके नेत्रित्व में हिमाचल बीजेपी 2017 में होने वाले विधानसभा चुनाव में फ़तेह हासिल करेगी!

संगठन को मजबूत करना प्राथमिकता:सत्ती

लगातार तीसरी बार हिमाचल बीजेपी के अध्यक्ष बनने के बाद सतपाल सिंह सत्ती भी खासे उत्साहित नज़र आये ! इस मौके पर जहां सत्ती ने 2017 में विधानसभा चुनाव लिए अभी से संगठन को मजबूती देना अपनी प्राथमिकता बताया तो वहीँ बीजेपी जे पी नड्डा या प्रेम कुमार धूमल में से किसे सी एम् पद के लिए आगे करेगी इसपर उन्होंने ये फैसला बीजेपी हाई कमान के अधिकार क्षेत्र में होना बताया!

हिमाचल वॉचर हिंदी के एंड्रायड ऐप के लिए यहां क्लिक करें

NO COMMENTS