आधा किलो चरस के साथ मुंबई की दो लड़कियां कुल्‍लू में गिरफ्तार

0
203

कुल्लू- पुलिस ने मुंबई की दो लड़कियों के कब्जे से करीब आधा किलो चरस बरामद की है। इन्हें हिमाचल के कुल्‍लू में नाके के दौरान चेकिंग करते वक्‍त पकड़ा गया। मामला हिमाचल के कुल्लू जिले का है। पुलिस ने वोल्वो बस में सवार दो लड़कियों के कब्जे से करीब आधा किलो चरस बरामद की है। ये लड़कियां मुंबई की बताई जा रही हैं। उनके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज कर हवालात में बंद कर दिया गया है। एएसपी ने इसकी पुष्टि की है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक भुंतर के समीप पुलिस ने नाका लगा रखा था। मंगलवार देर रात करीब 12.15 बजे पुलिस को पंजाब के नंबर वाली एक बस आती दिखी। चालक को चेकिंग के लिए बस राकेने को कहा गया। इसके बाद पुलिस बस में सवार लोगों की तलाशी लेने लगी।

पुलिस को देख कर घबरा गईं लड़कियां

इस दौरान दो लड़कियां पुलिस को देख कर घबरा गईं। पुलिस ने शक के आधार पर उन्हें बैग की तलाशी देने को कहा, लेकिन वे चेन खराब होने का बहाना बनाकर बैग खोलने से मना करने लगीं। लिहाजा, पुलिस ने चालक और परिचालक के सामने जब बैग को खुलवाया तो उसमें रखी 465 ग्राम चरस बरामद की गई। पुलिस के पूछने पर वे इसका संतोषजनक जवाब नहीं दे पाईं।

लिहाजा, उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। उधर, पुलिस ने मनाली के ग्रीन टैक्स बैरियर पर तारा बहादुर नामक शख्स के कब्जे से 125 ग्राम चरस बरामद की है। एएसपी निश्चिंत सिंह नेगी ने बताया कि पुलिस पता लगा रही है कि आरोपियों ने चरस किससे खरीदी और इसे कहां ले जाया जाना था।

 

हिमाचल वॉचर हिंदी के एंड्रायड ऐप के लिए यहां क्लिक करें

NO COMMENTS