किन्नौर में अब मतदान 27 जून ए 2013 को

0
291
kinnaur-election

kinnaur-election

“भारत निर्वाचन आयोग ने किन्नौर विधानसभा क्षेत्र में हाल ही हुई भारी बारिश ए बर्फबारी एवं बादल फटने की घटनाओं के चलते क्षेत्र में मतदान 27 जून, 2013 को होगें इससे पहले क्षेत्र में मतदान 23 जून, 2013 को होने थे”

भारत निर्वाचना आयोग ने राज्य के मंडी संसदीय निर्वाचन क्षेत्र के उपचुनाव के लिए किन्नौर विधानसभा क्षेत्र में 23 जून, 2013 को होने वाले मतदान की तिथि में परिवर्तन कर दिया है। अब किन्नौर विधानसभा क्षेत्र में 27 जून, 2013 को मतदान किया जाएगा। मंडी संसदीय निर्वाचन क्षेत्र की मतगणना अब 30 जून, 2013 को की जाएगी।

मुख्य निर्वाचन अधिकारी नरेन्द्र चैहान ने आज यहां कहा कि भारत निर्वाचन आयोग ने किन्नौर विधानसभा क्षेत्र में हाल ही हुई भारी बारिश, बर्फबारी एवं बादल फटने की घटनाओं के दृष्टिगत मतदान कार्यक्रम में यह संशोधन किया है।

चैहान ने कहा कि भारत निर्वाचन आयोग ने किन्नौर विधानसभा क्षेत्र में उपचुनाव के लिए स्थानीय स्तर पर तैनात सरकारी कर्मचारियों को चुनाव डयूटी के लिए उनके स्थानीय मतदान केंद्रों में तैनात करने के प्रस्ताव को भी स्वीकृति प्रदान की है। आयोग ने कहा कि पीठासीन अधिकारी उसी मतदान केंद्र से संबंधित नहीं होगा।

हिमाचल वॉचर हिंदी के एंड्रायड ऐप के लिए यहां क्लिक करें

NO COMMENTS