एचआरटीसी बस ठियोग के पास गहरी खाई में गिरी, 10 लोगों की मौत, 15 घायल

0
2406

शिमला के ठियोग में एचआरटीसी बस के गहरी खाई में गिरने से 7 लोगों की मौत हो गई है, गंभीर रूप से घायल हुए 15 लोगों को शिमला के आईजीएमसी अस्पताल के लिए रेफर किया गया है,देर रात बोलेरो गाड़ी के खाई में गिरने से किन्‍नौर में 13 लोग मारे गए हैं

शिमला- शिमला के ठियोग में एचआरटीसी बस के गहरी खाई में गिरने से सात लोगों की मौत हो गई है। हादसे में 30 से ज्यादा लोग घायल बताए जा रहे हैं। घायलों को शिमला और ठियोग के अस्पतालों में भर्ती करवाया गया है। इनमें पांच से ज्यादा की हालत गंभीर बताई जा रही है।

Road Accident

पुलिस के अनुसार हादसा हादसा शनिवार सुबह करीब साढ़े 11 बजे हुआ है। यह सरकारी बस शिमला से कुटांगण की ओर रवाना हुई थी। बस में 35 से ज्यादा लोग सवार थे। बस जैसे ही बजरोली के पास पहुंची कि अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी।

Theog Bus Accident

हादसा इतना भयानक था कि बस की छत के परखच्चे उड़ गए। बस में सवार तीन महिलाओं समेत चार लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया जबकि बाकी तीन ने अस्पताल ले जाते वक्त दम तोड़ा। फिलहाल पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

Himachal Road Accident
15 घायल शिमला रेफर

हादसे में गंभीर रूप से घायल हुए 15 लोगों को शिमला के आईजीएमसी अस्पताल के लिए रेफर किया गया है। मृतकों में तीन की पहचान हो चुकी है जबकि बाकी चार की शिनाख्त की जा रही है। हादसे में मारे गए लोगों के परिजनों को भी सूचना दे दी गई है।

प्रशासन की टीमें मौके पर पहुंच चुकी हैं। गौरतलब है कि दो दिन के भीतर हिमाचल में यह तीसरा बड़ा हादसा है। शुक्रवार देर शाम चंबा के पास बस गिरने से 17 लोगों की मौत हुई थी जबकि देर रात बोलेरो गाड़ी के खाई में गिरने से किन्‍नौर में 13 लोग मारे गए हैं।

हिमाचल वॉचर हिंदी के एंड्रायड ऐप के लिए यहां क्लिक करें

NO COMMENTS