भज्जी शिमला के लिए अनुभवी प्रत्याशी, शहर की समस्याओ से परिचित व निराकर्ण करने मे सक्षम: आनंद शर्मा

0
84
SHimla urban congress committee meating

आज कुछ लोग टिकट न मिलने से नाराजगी जाहीर कर रहें हैं और संगठन के खिलाफ चुनावी मैदान मे उतरे हैं! पर जो व्यक्ति संघठ्न का नहीं हुआ वह शिमला का क्या होगा!

शिमला: काँग्रेस की शिमला शहरी सीट से टिकट न मिलने पर विद्रोही बने हर्ष जनारथा को पार्टी से निष्काषित किये जाने के एक दिन बाद काँग्रेस की जिला कमेटी ने एक बैठक का आयोजन किया!

कमेटी के प्रवक्ता दीपक सुंदरियाल ने जानकारी दी कि आज विधान सभा चुनाव के मद्देनज़र जिला कमेटी की एक बैठक का आयोजन किया गया। बेठक मे राज्यसभा सांसद आनंद शर्मा व लोकसभा सांसद गौरव गोगोई ने विशेष रूप से शिरकत की।

बैठक की अध्यक्षता करते हुए करते हुए आनंद शर्मा ने कहा कि शिमला विधान सभा सीट पर कॉंग्रेस ने तीन मर्तबा जीत दर्ज की है जिसमे 2 मर्तबा कॉंग्रेस के अनुभवी प्रत्याशी हरभजन सिंह ने यह सीट जीती और एक मर्तबा आदर्श सूद ने जीत हासिल की है!
harbhajan singh bhajji congress

शर्मा ने कहा किइस मर्तबा कांग्रेस ने अनुभवी प्रत्याशी हरभजन भज्जी को पुनः मैदान मे उतारा है! इस सभागार मे जो कार्यकर्ता हैं ये वो कार्यकर्ता है जो हमेशा से कॉंग्रेस के मजबूत स्तम्भ रहें हैं! शर्मा ने कहा कि उन्हें पूर्ण विश्वास है इस बार भी कॉंग्रेस के अनुभवी प्रत्याशी भज्जी इस सीट पर विजय हासिल करेंगे!

शर्मा ने कहा कि टिकट का फैसल राहुल गांधी व सोनिया गांधी ने जब दे दिया उसके पश्चात टिकट पर चर्चा करना या सवाल उठा कर माहौल खराब करना सही नहीं है।

विद्रोहियों पर तंज कसते हुए शर्मा ने कहा कि आज कुछ लोग टिकट न मिलने से नाराजगी जाहीर कर रहें हैं और संगठन के खिलाफ चुनावी मैदान मे उतरे हैं! पर जो व्यक्ति संघठ्न का नहीं हुआ वह शिमला का क्या होगा!

शर्मा ने कहा कि कोई भी व्यक्ति पार्टी से बड़ा नहीं होता हम सब कॉंग्रेस के परिवार के हैं और जो व्यक्ति परिवार को छोड़ सकता है वो किसी शहर किसी देश का नही होता! शर्मा ने कहा कि जो व्यक्ति चुनाव हार गया उसे 5 साल के लिए सरकारी अहौदा और मान सम्मान दिया गया! उसके बावजूद वह व्यक्ति पार्टी को छोड़ कर निर्दलीय चुनाव लड़ने का हट करे तो उसे क्या कहा जाएगा

शर्मा ने कहा कि शिमला के वोटर समझदार हैं! हमने उनके समक्ष अनुभवी प्रत्याशी का विकल्प दिया है जो शहर की समस्याओ से भली भाति परिचित हैं व उसका निराकर्ण करने मे सक्षम है।
harbhajan bhajji on Shimla urban seat
प्रवक्ता सुंदरियाल ने जानकारी दी कि बैठक के पश्चात आनंद शर्मा , गौरव गोगोई, राज कुमार वेरका (विधायक अमृतसर वेस्ट ) ने शिमला के माल रोड,रिज़ मैदान पर जनता से कॉंग्रेस प्रत्याशी हरभजन सिंह भज्जी के पक्ष मे मतदान करने की अपील की।

हिमाचल वॉचर हिंदी के एंड्रायड ऐप के लिए यहां क्लिक करें

NO COMMENTS