कुल्लू पुलिस ने सार्वजनिक सहायता के लिए जारी किये व्हाट्सएप नंबर

0
69
kullu-police-whatsapp-numbers
चित्र साभार: whatsapp

कुल्लू- कुल्लू पुलिस ने सार्वजनिक सहायता के लिए है दो व्हाट्सएप नंबर जारी किये है। यह सुझाव कुल्लू पुलिस को लोगों ने दिया था जिसको ध्यान में रखते हुए पुलिस ने व्हाट्सएप नंबर लॉन्च किये।

एसपी कुल्लू ने कहा कि ये दो नंबर एसपी कुल्लू -821 9 681600 और अतिरिक्त एसपी कुल्लू -821 9 681601 द्वारा संचालित किए जाएंगे। यह नंबर सार्वजनिक सहायता के लिए है और एक अधिकारी के स्थानांतरित होने के बाद भी उपलब्ध रहेंगे।कुल्लू पुलिस ने लोगों से कहा है कि वह इन नंबरों पर व्हाट्सएप/एसएमएस के लिए स्वतंत्र महसूस करें और कुल्लू को बेहतर बनाने में मदद करें।

वहीं कुछ दिन पहले कुल्लू पुलिस ने अपनी फेसबुक पेज पर पोस्ट करके कहा था कि कुल्लू पुलिस अपने फेसबुक पेज को दोबारा सक्रिय कर रही है ताकि पुलिस आम जन के साथ जुड़ सकें। पुलिस ने कहा कि यह समय सोशल मीडिया का है और फेसबुक ऐसा करने के लिए सबसे शक्तिशाली उपकरण है, इसलिए पुलिस आप सभी के साथ फेसबुक के माध्यम से जुड़ना चाहती है।

पुलिस ने कहा कि वह इस प्रयास के माध्यम से लोगों के मूल्यवान सुझाव,प्रतिक्रिया,सूचना, दिन-प्रतिदिन पुलिस कार्य के बारे में शिकायतें, संदेश जानना चाहती हैं| लोगों की ओर से यह जानकारी हमें बेहतर सेवा प्रदान करने में सहायता करेगी। कुल्लू पुलिस ने यह भी कहा कि वे लोगों के साथ बेहतर संचार के लिए अन्य ऐसे प्लेटफार्म भी बनाएगी। पुलिस ने कहा कि वह एचपी पुलिस के आदर्श वाक्य के प्रकाश में लोगों की सेवा करना चाहती हैं।

“निर्भया,निष्पक्ष,सत्यनिष्ठ।

हिमाचल वॉचर हिंदी के एंड्रायड ऐप के लिए यहां क्लिक करें

NO COMMENTS