छोटा शिमला से फलावर डेल काॅलोनी के पैदल रास्ते की हालत दयनीय, 4 वर्षों से स्थानीय पार्षद गहरी नींद में

0
196
flowerdale-road-shimla

शिमला- भारतीय जनता पार्टी शिमला ने कहा कि छोटा शिमला से फलावर डेल काॅलोनी, धोबी घाट व मल्याणा के लिए जाने वाले पैदल रास्ते की हालत बेहद दयनीय है। इस सड़क पर न तो स्ट्रीट लाईटे जलती है और बंदरों के आतंक से भी आम आदमी का जीन दूभर हो गया है। बंदरों के आतंक से बच्चे, बुजुर्गों व महिलाओं का वहां से आना-जाना मुश्किल हो गया है। जगह-2 पर डंगे टूटे हुए है और मलवे के ढेर लगे हुए हैं और रेलिंग भी टुटी हुई है जिससे हर समय किसी अप्रिय घटना का अंदेशा बना रहता है।

छोटा शिमला व मल्याणा वार्ड के कांग्रेस के पार्षद व नगर निगम पर निशाना साधते हुए भाजपा ने कहा कि गत चार वर्षों में इस सड़क की ओर स्थानीय पार्षद ने कोई ध्यान नहीं दिया जबकि यह सारा क्षेत्र सचिवालय से लगता है। दिन प्रतिदिन इस सड़क की हालत बद से बदतर होती जा रही है जिस वजह से वहां से गुजरने वाले स्थानीय निवासियों को कठिनाईयों का सामना करना पड़ता है।

भाजपा ने यह भी कहा कि एक ओर तो प्रदेश की कांग्रेस सरकार विकास के वायदे करती है लेकिन विकास कार्यों की ओर सरकार व स्थानीय पार्षदों का कोई ध्यान नहीं है। भाजपा नेताओं जिसमे मण्डल के पूर्व मण्डल अध्यक्ष एवं वरिष्ठ कार्यकर्ता राजेश शारदा, युवा मोर्चा जिला शिमला सचिव विवेक मैहन, सांस्कृतिक प्रकोष्ठ के शिमला के संयोजक रमन विज, राकेश विज, पंकज, राजुराम राही, लव विज, संजीव चैहान, विक्रम मैहन ने प्रदेश सरकार व नगर निगम से मांग की है कि वह अपने घोषणा पत्र में किए वायदों को पूरा करें।

हिमाचल वॉचर हिंदी के एंड्रायड ऐप के लिए यहां क्लिक करें

NO COMMENTS