शिमला नगर निगम के कार्यालय के बहार ही लगा गंदगी का अम्बार

0
495
shimla-city-garbage

शिमला- भारतीय जनता युवा मोर्चा जिला शिमला के मुख्य प्रवक्ता अपूर्व ठाकुर एवं जिला उपाध्यक्ष दिव्या सूद ने संयुक्त ब्यान में कहा कि नगर निगम में विराजमान मेयर और डिप्टी मेयर ने अपने आज तक के कार्यकाल में शिमला की जनता के साथ किसी भी तरह का न्याय नहीं कर पाए हैं। बड़े-बडे़ वायदे जो शिमला की जनता के साथ किए गए थे वह एक के बाद एक खोखले साबित हुए हैं।

फोटो: सफाई कर्मचारी रोजाना खुल्ले में शहर का कूड़ा जला कर रहे वायु प्रदुषण

shimla-garbage-burning-mc-shimla-1050x525

शिमला में जगह-जगह कूड़ों के ढेर यह दर्शाते हैं कि शिमला का क्लीन सीटी बनना महज एक भ्रम हैं । पूरे शहर में कूड़े का जगह-जगह बिखरा होना नगर निगम की विफलता को दर्शाता हैं । नगर निगम के कार्यालय के गेट पर ही आय दिन कूड़े का ढेर नगर निगम के अपने काम के प्रति सजगता को दर्शाता है।
shimla-dc-office-garbage
भाजपा ने कहा कि शिमला की जनता को न तो सही ढंग से पीने का पानी मिलता है न ही सफाई। पूरे शहर में कूडे़दानों के बाहर कूड़े के ढेर मिलते है जिसके कारण लोगों को मुश्किलों का सामना करना पड़ता है। शहर की समस्याओं को अनदेखा कर मेयर , डिप्टी मेयर आये दिन विदेशी दौरों में व्यस्त रहते है। सहूलियत के नाम पर मेयर तथा डिप्टी मेयर ने महज शिमला की जनता को ठेंगा दिखाया है। उन्होंने कहा इसका खामियाजा मेयर एवं डिप्टी मेयर को आने वाले नगर निगम चुनाव में भुगतना पड़ेगा।

हिमाचल वॉचर हिंदी के एंड्रायड ऐप के लिए यहां क्लिक करें

NO COMMENTS