कुल्लू के अध्यापक पर 9 वर्षीय छात्र के साथ अश्लील हरकते करने का आरोप

0
309
Child Molestation
चित्र: विकी हाउ/(WikiHow) Representational

कुल्लू- थाना कुल्लू के अंतर्गत मणिकर्ण घाटी के छरोडऩाला के समीपवर्ती गांव में स्कूल अध्यापक द्वारा मासूम छात्रा के साथ अश्लील हरकत की गई। इस प्रकरण के सामने आने के बाद गुरु-शिष्य की पवित्र छवि पर कलंक लग गया है।

मामले से पर्दा उस दौरान उठा जब 9 साल की मासूम छात्रा ने स्कूल जाने से इंकार कर दिया। जब उसकी मां ने स्कूल न जाने का कारण पूछा तो छात्रा ने स्कूल में उसके साथ हो रही हरकतों बारे अवगत करवाया। छोटी बच्ची के साथ हो रही ऐसी हरकतों बारे सुन कर मां भी सन्न रह गई और वह तुरंत कुल्लू पुलिस की शरण में पहुंची।

मां ने पुलिस को बताया कि उसकी बेटी ने जब स्कूल जाने से मना किया तो उसने उसे न जाने का कारण पूछा जिस पर बेटी ने बताया कि स्कूल का शिक्षक लंच टाइम में उसे अपने कमरे में बुलाकर उसके साथ अश्लील हरकत करता है इसलिए वह स्कूल नहीं जाना चाहती है।

सब इंस्पैक्टर भाग सिंह ने बच्ची की मां के बयान दर्ज किए। पुलिस अधीक्षक कुल्लू पदम चंद ने बताया कि पुलिस ने शिकायतकर्ता के बयान के आधार पर आरोपी शिक्षक मित्र भूषण निवासी जल्लूग्रां को पोक्सो एक्ट तथा भारतीय दंड संहिता की धारा 506 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

हिमाचल वॉचर हिंदी के एंड्रायड ऐप के लिए यहां क्लिक करें

NO COMMENTS