ऐतिहासिक ऊना प्रस्ताव के बाद बौखलाई हिमाचल कांग्रेस सरकार: भाजपा

0
293

शिमला- हिमाचल प्रदेश के ऐतिहासिक ऊना प्रस्ताव के बाद हिमाचल की कांग्रेस सरकार बौखला गई है और इस बौखलाहट में कांग्रेस ने अपने तीनो सबसे निकम्मे , निठ्ठले मंत्रियों को जवाब देने के लिए उतारा है ये कहना है हिमाचल भाजपा का,पार्टी ने कहा कि ऊना प्रस्ताव में रखे गए किसी भी एक मुद्दे पर तीनों मंत्री अपनी सफाई देने में विफल रहे और मात्र अनाप शनाप ब्यान देने के लिए मजबूर हुए।

पार्टी ने कहा कि पेयजल,राशन और औद्योगिक निवेश में हिमाचल को फिस्सडी करने के बाद भी सम्बंधित मंत्री भाजपा के प्रस्ताव पर टिपण्णी करे यह बात हिमाचल की जनता को बिल्कुल भी पसंद नहीं आई । पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता ने कांग्रेस सरकार को हिमाचल की जनता की आशा के अनुसार काम ना करने का गंभीर आरोप लगाते हुए कांग्रेस को निकम्मी सरकार का दर्जा भी दे डाला।

भाजपा का कहना है कि वास्तव में कांग्रेस सरकार विकास के मामले में सिफर है और भ्रष्टाचार के मामले में अव्वल है तथा जनता के हितों की इस कांग्रेस सरकार को कोई चिंता नहीं है पार्टी ने कहा कि कांग्रेस के नेताओं में ऊना प्रस्ताव से ही इतनी हताशा है तो जब भारतीय जनता पार्टी की चार्ज शीट 24 दिसंबर को आएगी उसके बाद कांग्रेस की हालात और बदतर होंगे जिससे कांग्रेस में बिखराव निश्चित है। .

पार्टी ने यह भी कहा कि अब तो कांग्रेस के अंदर भी कई लोग भ्रष्टाचार भाई भतीजावाद और विकासशून्यता से परेशान है। पिछले चार वर्षों में हिमाचल लगभग हर क्षेत्र में पिछड़ गया है। यहां तक उत्तराखण्ड की कांग्रेस सरकार हिमाचल में विज्ञापन जारी कर हिमाचल सरकार को आइना दिखा रही है।

हिमाचल वॉचर हिंदी के एंड्रायड ऐप के लिए यहां क्लिक करें

NO COMMENTS