Reliance Jio

शिमला- शिमला में भी रिलायंस जियो सिम इस को खरीदने के लिए भारी भीड़ उमड़ रही है लेकिन उन्हें ये सिम नहीं मिल पा रही है। लोगों के लिए अब रिलायंस जियो सिम लेना बेहद मुश्किल हो गया है। सिम बेचने वाले डिस्ट्रीब्यूटर लोगों को सिम उपलब्ध नहीं करवा पा रहे। जिन लोगों को कंपनी के सिम मिल चुके हैं वो सिम एक्टिवेट न होने के कारण परेशानी झेल रहे हैं। शिमला में जियो सिम के लिए कंपनी के आउट लेट का चक्कर लगाने के बावजूद लोगों को सिम नहीं मिल पा रहे।

झेलनी पड़ सकती है परेशानी

यदि आप भी रिलायंस जियो सिम लेने की सोच कर रहे हैं तो अभी आपको परेशानी झेलनी पड़ सकती है। सिम ले चुके लोग भी अब पछताने लगे हैं। रिलायंस जियो 4-जी सर्विस लांच हो चुकी है बावजूद इसके लोग इस सुविधा का इस्तेमाल नहीं कर पा रहे।
लाइफ टाइम मुफ्त कॉलिंग और 31 दिसंबर 2016 तक हर दिन 4-जी स्पीड पर 4 जीबी डाटा का इस्तेमाल मुफ्त होने की वजह से रिलायंस जियो सिम की बड़ी मांग है। लेकिन लोगों को आसानी से सिम नहीं मिल पा रही है।

यही नहीं, जिनके पास सिम है वो भी एक्टिवेट नहीं हो पा रही। रिलायंस जियो की लांचिग के समय दावा किया गया था कि लोगों को आसानी से सिम उपलब्ध करवा दी जाएगी और तुरंत एक्टिवेट भी हो जाएगी लेकिन अब स्थिति विपरीत है। समस्या का कारण क्या है और इसका हल कब निकलेगा इसे लेकर कंपनी की तरफ से कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी जा रही। बताया जा रहा है कि रिलायंस जियो ने सिम कार्ड जारी करना कम कर दिया है। ताकि पहले से जारी किए जा चुके सिम कार्ड को पहले एक्टिवेट किया जा सके।

हिमाचल वॉचर हिंदी के एंड्रायड ऐप के लिए यहां क्लिक करें

NO COMMENTS