नॉर्थ जोन बैडमिंटन चैंपियनशिप के लिए हिमाचल की टीम की घोषणा

0
383
North Zone Badminton Championship

शिमला- हिमाचल प्रदेश सीनियर व जूनियर राज्यस्तरीय बैडमिंटन प्रतियोगिता के सम्पन्न होने के साथ ही नॉर्थ जोन बैडमिंटन चैंपियनशिप के लिए हिमाचल की टीम की भी घोषणा कर दी गई। हिमाचल प्रदेश बैडमिंटन एसोसिएशन के महासचिव राजेंद्र शर्मा, मुख्य चयनकर्ता चंद्रशेखर तुर्की और प्रवक्ता बलवंत झौटा ने टीम की घोषणा करते हुए बताया कि लड़कों के अंडर-17 वर्ग में शिमला का कर्ण नेगी नॉर्थ जोन बैडमिंटन चैंपियनशिप में हिमाचल का प्रतिनिधित्व करेगा। इसी आयु वर्ग के डबल मुकाबले में शिमला के गगन और सार्थक का नॉर्थ जोन चैंपियनशिप के लिए चयन हुआ है। लड़कियों के अंडर-17 वर्ग के एकल में हरितिका शर्मा जबकि डबल मुकाबले में सैजल और प्रांजल हिमाचल का प्रतिनिधित्व करेंगी।

लड़कों के अंडर-19 वर्ग के एकल मुकाबले में भी कर्णन नेगी ही हिमाचल का प्रतिनिधित्व करेंगे जबकि डबल मुकाबले में लक्ष्य और शुभम हिमाचल की ओर से टक्कर देंगे। लड़कियों के अंडर-19 एकल मुकाबले में मंडी की दिव्या दुग्गल प्रदेश का प्रतिनिधित्व करेगी जबकि डबल मुकाबले में दिव्या औरसाक्षी प्रदेश का प्रतिनिधित्व करेंगी।

पुरुषों के एकल मुकाबले में नॉर्थ जोन में सौरभ कपूर जबकि पुरुषों के डबल मुकाबलों में अतुल और कर्ण नेगी हिमाचल का प्रतिनिधित्व करेंगे।

महिलाओं के एकल मुकाबले में शिमला की कीर्ति एकल मुकाबले में और छवि एवं कीर्ति डबल मुकाबले में हिमाचल का प्रतिनिधित्व करेंगी। नॉर्थ जोन बैडमिंटन चैंपियनशिप 29 सितंबर से 2 अक्तूबर तक मंडी में आयोजित की जाएगी। मंडी में आज सम्पन्न राज्यस्तरीय बैडमिंटन प्रतियोगिता में शिमला जिला ओवरऑल चैंपियन बना। शिमला जिला के खिलाड़ियों ने अपना दबदबा कायम करते हुए 12 में से सात गोल्ड मैडल और दो सिल्वर अपने नाम किए।

हिमाचल वॉचर हिंदी के एंड्रायड ऐप के लिए यहां क्लिक करें

NO COMMENTS