टूटू सब्जी मंडी, घणाहट्टी डेंटल कॉलेज व चिकित्सालय, कटासीनी खेल मैदान ठंडे बस्ते में: भाजपा

0
216
Totu Sabji Mandi
File Photo: The Tribune

शिमला- प्रदेश भाजपा के जिला महामंत्री प्रमोद ठाकुर का आरोप है कि ने मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह का 9 सितम्बर को शिमला ग्रामीण क्षेत्र का दौरा पूरी तरह फलाप साबित हुआ। क्षेत्र के लोगो ने कार्यक्रमों से दूरियां बना रखी। क्योंकि पिछले 4 वर्षो से मुख्यमंत्री शिमला ग्रामीण में केवल मात्र घोषणाएं कर रहे रहे है।

ठाकुर ने कहा कि कोई घोषणा मूर्त रूप लेती नहीं दिखाई दे रही है। कटासीनी का खेल मैदान, टूटू की सब्जी मंडी घणाहट्टी का डेंटल कॉलेज व चिकित्सालय सभी ठंडे बस्ते में पड़ चुके हैं। कटासीनी स्टेडियम का तो उद्घाटन इन्होंने अपने पिछले कार्यकाल के दौरान किया था और इसे जल्दी बनाने का आश्वाशन क्षेत्र वासियों को दिया था।

आरोप लगते हुए ठाकुर ने कहा कि पिछले 4 वर्षो से एक ईंट तक वहां नहीं लगा पायी । क्षेत्र वासियों ने जो उम्मीदें प्रदेश के मुख्यमंत्री से लगाई थी उसका भ्रम अब टूट चुका हैं। केवल केन्द्रीय अनुदान से चलने वाली पेयजल योजनाए ,वं सिचाईं योजनाओं के कार्य चल रहे हैं। लोक निर्माण विभाग कांग्रेस कार्यकर्ताओं के दवाब में कार्य करता है। जहां भ्रष्टाचार व्याप्त है, जिसकी हम जाॅंच की मांग करेंगे । इस कार्यकाल में क्षेत्र के विकास की जगह कांग्रेस कार्यकर्ताओं का विकास देखने को मिला है।

File Photo: The Tribune

हिमाचल वॉचर हिंदी के एंड्रायड ऐप के लिए यहां क्लिक करें

NO COMMENTS