समरहिल एमआई रूम से सीपीडबल्यूडी कालोनी तक सड़क किनारे लगायी जाये रेलिंग

0
334
MI Room Road Summherhill Shimla

शिमला- एक ओर जनहित में नगर निगम शिमला इन दिनो गर्मियों के मौसम में सड़कों को चमकाने का कार्य कर रहा है वहीं दूसरी ओर जनता के जागरूक न रहने पर कार्यों में छोटी-छोटी रुकावटें पैदा होती हैं! यह कहना है विकास समिति टुटू का!

समिति का कहना है कि एमआई रूम समरहिल सड़क पर कई दिनो से टायरिंग का काम चल रहा था लेकिन एक साहबजादे ने अपनी कार इधर-उधर हटाने की जहमत नहीं उठाई जिस कारण सड़क का वह भाग टायरिंग होने से रह गया है!

समिति ने बतया कि कुछ स्थानीय राहगीरों ने कहा की बहुत दुर्भाग्य की बात है की इस इलाके में रहने वाले व्यक्ति जो अपने वाहन इस सड़क किनारे खड़े करते हैं वह निगम के टायरिंग के होने वाले कार्यों से अंजान नहीं थे फिर भी कार को हटाने की जहमत नहीं उठाई !

समिति अध्यक्ष नागेन्द्र गुप्ता ने कहा कि को उन्हे किसी व्यक्ति ने वाट्सएप पर फोटो भेजी तो उन्होने निगम कर्मचारियों की कार्यप्रणाली पर संतोष जताते हुये स्थानीय वासियों से जनहित में ऐसी रुकावटें पैदा न करने की भी अपील की है! वहीं समिति ने नगर निगम प्रशासन से इस मार्ग पर एमआई रूम से सीपीडबल्यूडी कालोनी तक सड़क किनारे रेलिंग लगाने की मांग भी की है!

हिमाचल वॉचर हिंदी के एंड्रायड ऐप के लिए यहां क्लिक करें

NO COMMENTS