शिमला नगर निगम बिना सूचित किये रात्रि 2:30 बजे पानी की सप्लाई कर बना रहा जनता का अप्रैल फूल

0
708
Shimla MC water supply timings

शिमला- राजधानी में नगर निगम प्रशासन रात के 2.30 बजे पानी की आपूर्ति कर आम जनता को एक नई टैंशन दे रहा है। दरअसल नगर निगम ने शहर में पानी की सप्लाई टाइमिंग में बदलाव किया है लेकिन हैरानी इस बात की है कि निगम ने इस बात की सूचना आम जनता तक पहुंचाना मुनासिब नहीं समझा।

शहर के छोटा शिमला जोन के तहत कसुम्पटी, विकास नगर, न्यू शिमला, खलीनी, झिझड़ी, देवनगर, आंजी, मैहली, पंथाघाटी, बी.सी.एस व मल्याणा इत्याादि क्षेत्रों में रात को पानी की आपूर्ति की जा रही है, वहीं शहर की आधी जनता को निगम के इस नए कारनामे की जानकारी तक नहीं है।

इसके चलते शहर की आधी जनता यह सोच कर परेशान है कि निगम पानी की आपूॢत कर ही नहीं रहा है जबकि पानी की सप्लाई आने के बाद भी लोगों को पानी नसीब नहीं हो रहा है। जो लोग रात के समय अपना नल खुला छोड़ते हैं वे तो पानी भर लेते हैं लेकिन जो पेयजल आपूर्ति की पुरानी टाइमिंग के अनुसार चले हैं उन्हें सुबह के समय पानी नसीब नहीं हो पा रहा है, ऐसे में लोग समझ रहे हैं कि पानी की आपूर्ति ही नहीं हो रही है जिससे लोगों की टैंशन और बढ़ गई है।

नगर निगम प्रशासन शहर में पानी की किल्लत को कम करने का दावा कर रहा है लेकिन सप्लाई टाइमिंग में बदलाव करने से यह समस्या और भी बढ़ गई है क्योंकि सप्लाई टाइमिंग में बदलाव से आम जनता बेखबर है,ऐसे में लोगों को दिक्कत बढ़ती जा रही है।

File Photo: TNS

हिमाचल वॉचर हिंदी के एंड्रायड ऐप के लिए यहां क्लिक करें

NO COMMENTS