शिमला रिज मैदान पर नए साल के जश्न में खूब झूमे लोग

0
316

शिमला- शिमला में नये साल का जश्न बड़े धूम धाम से मनाया गया! शिमला के रिज मैदान पर हजारो लोग नए साल के जश्न की मस्ती में डूबे नजर आये! नए साल के जश्न के लिए इस बार पर्यटन विभाग द्वारा ख़ास इतजाम किये गए थे! पर्यटन विभाग द्वारा रिज मैदान पर लोगो के मनोरंजन के लिए कार्निवल का आयोजन किया गया था जहा डीजे की धुनों पर लोग थिरकते नजर आये! रिज पर दोपहर बाद ही लोग डीजे की धुनों पर नाचते नजर आये! रिज मैदान पूरी तरह से भरा हुआ था और लोग हर तरफ मस्ती में झूमते नजर आये! ख़ास कर युवाओं ने नए साल के मोके पर खूब मस्ती की! शिमला में देर रात तक मस्ती का दौर चलता रहा!

शिमला में हजारो की तादात में सैलानी शिमला नया साल मानाने पहुचे! नया साल के जश्न मानाने के लिए रिज मैदान पर भरी भीड़ उमड़ी हुई थी जहा गानों पर हर कोई थिरकता नजर आ रहा था! इसके आलावा शिमला के होटलों में भी नए साल के लिए खासे इतजाम किये गए थे!
उधर नए साल के जश्न को देखते हुए पुलिस ने भी सुरक्षा के कड़े इतजाम किये थे!

सैलानियों को नही मिले कमरे नया साल मानाने के लिए आये सैलानियों को शिमला में किसी भी होटल में कमरा नही मिला जिसके चलते सैलानियों को वापिस लौटना पड़ा! नए साल के लिए अडवांस में होटलों की बुकिंग पहले ही हो चुकी थी जिसके चलते सैलानियों को होटल में कमरों के लिए इधर उधर भटकना पड़ा! नए साल पर होटल मालिको ने सैलानियों से रेट भी चार गुनना वसूल किये!

हिमाचल वॉचर हिंदी के एंड्रायड ऐप के लिए यहां क्लिक करें

NO COMMENTS