येलो लाइन पार्किंग के खिलाफ भाजपा करेगी आन्दोलन!

0
374

शिमला- शिमला नगर निगम द्वारा येलो लाइन लगा कर पार्किंग बना कर लोगो से पैसे वसूलने का भाजपा ने विरोध किया है और इसके खिलाफ भाजपा आन्दोलन शुरू करेगी ! शिमला शहर के विधायक सुरेश भारद्वाज ने नगर निगम पर लोगो से अवैध वसूली करने के आरोप लगाए ! शिमला मे आयोजित पत्रकार वार्ता के दौरान विधायक सुरेश भारद्वाज ने कहा की शिमला शहर मे नगर निगम जनता पर अनावाशक आर्थिक बोझ डाल रहा है शहर की सड्को के किनारे येलो लाइन लगा कर पार्किंग बना कर लोगो से पैसे वसूलने की तैयारी की जा रही है जिसके खिलाफ भाजपा आंदोलन करेगी !

येलो लाइन लगा कर पार्किंग के नाम पर पैसे वसूलने का भाजपा नगर निगम के सदन के अंदर ओर बाहर भाजपा इसका विरोध करेगी ! और अगर नगर निगम यह फैसला वापिस नही लेती है तो भाजपा सडको पर उतर कर इसका विरोध करेगी ! उनोहने कहा की शिमला में गाड़िया पार्क करने के लिए पार्किंग नही है लोगो से गाड़ी पार्क करने के लिए मोटी रकम वसूली जा रही है वाही अब सडक किन्नारे अपने वाहन पार्क करने के लिए भी अब नगर निगम लोगो से पैसे वसूलने जा रही है!

उनोहने नगर निगम के महापौर ओर उप महापौर पर मनमर्जी से कार्य करने के आरोप लगया ओर कहा की निगम के चुने हुए प्रतिनिधियों को किसी भी निर्णय मे शामिल नही किया जा रहा है पार्षदो को नगर निगम के कार्यो तक का पता नही होता है !

न्यायलय के स्मार्ट सिटी पर दिए फैसले को लागु करे सरकार

वही स्मार्ट सिटी पर आए हाईकोर्ट के निर्णय का सुरेश भदवाज़ ने स्वागत करते हुए कहा की स्मार्ट सिटी राजनीतिक विषय नही है बल्कि मेरिट के आधार का विषय है ! उनोहने कहा की सेल्फ असेस्मेंट के आधार पर शिमला के सबसे ज्यादा पॉइंट बनते है ! शिमला का नाम ही स्मार्ट सिटी मे होना चाहिए था लेकिन प्रदेश सरकार ने शिमला को न लेकर धर्मशाला को चुना गया ! उनोहने सरकार से हाई कोर्ट के निर्णय को लागू कर जो शहर स्मार्ट सिटी के लिए प्रथम आता है उन्हे ही स्मार्ट सिटी मे शामिल किया

हिमाचल वॉचर हिंदी के एंड्रायड ऐप के लिए यहां क्लिक करें

NO COMMENTS