शिमला के निजी होटल में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 5 काल गर्ल और मुख्य आरोपी गिरफ्तार

0
1734

शिमला- शिमला में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है। शिमला के एक निजी होटल में पुलिस ने पांच युवतियों सहित दस लोगों को ‌गिरफ्तार ‌किया है। पांच युवतियों में एक जम्‍मू, एक उत्तराखंड, एक नेपाल और दो चंडीगढ़ की हैं। गिरफ्तार किए गए आरोपी युवकों में तीन पंजाब और दो मुंबई के हैं। पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि होटल में जिस्मफरोशी का धंधा चल रहा है। जिसके बाद पुलिस ने रेड कर इन सब को गिरफ्तार किया !

पुलिस ने होटल के कमरों से 76 हजार रुपये की नकदी भी बरामद की है। इसमें मुख्य आरोपी को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मुख्या आरोपी दीपक सैनी होटल में लड़कियों की सप्लाई करता था। गिरफ्तारी के वक्‍त उसके साथ दो कॉलगर्ल्स भी थीं। जबकि तीन कॉल्गर्ल्स को ग्राहकों को सप्लाई किया जा चुका था। इन्हें होटल से गिरफ्तार किया गया।

जिस्मफरोशी का यह धंधा शिमला के कैथू स्थित एक निजी होटल में चल रहा था। पुलिस ने देर रात होटल में रेड कर इन सभी को गिरफ्तार किया है। पुलिस इस मामले की गहराई से छानबीन कर रही है कि कॉल्गर्ल्स को कहां से लाया गया और इस रैकेट के तार कहीं दूसरे राज्यों से तो नहीं जुड़े हैं। वहीं इन दिनों शिमला में टूरिस्ट सीजन भी खूब चरम पर है।

शिमला पुलिस के ए एस पी भजन नेगी ने कहा की शिमला के कैथू में एक निजी होटल में पुलिस ने सोमवार देर रात छापेमारी की जहा 5 काल गर्ल को गिरफ्तार किया है पुलिस मामले की छानबीन कर रही है !

हिमाचल वॉचर हिंदी के एंड्रायड ऐप के लिए यहां क्लिक करें

NO COMMENTS