सीएम वीरभद्र ने कहा, नहीं हुआ है किसी छात्रा के साथ गैंगरेप

0
394

हिमाचल के धर्मशाला में छात्रा से कथित गैंगरेप मामले में बड़ी खबर है। मामले से जुड़ी एक युवती पुलिस के पास पहुंची है। अंदेशा जताया जा रहा है कि पीड़िता की बहन है। मगर पुलिस की ओर से अभी इस मामले में कोई बयान नहीं आया है। मामला गरमाने के बाद धर्मशाला थाने को सील कर दिया गया है। मीडिया की एंट्री भी बंद कर दी है।

पुलिस मुख्यालय से एडीजीपी संजय कुंडू इस मामले की तहकीकात के लिए धर्मशाला पहुंच गए हैं। बताया जा रहा है कि युवती सुबह के समय पुलिस के पास पहुंची। वहीं चर्चा ये भी है कि पुलिस ही इस युवती को थाने ले गई है। इससे मामले से जुड़ी जानकारी हासिल की जा रही है।

शाम तक इस मामले से जुड़े कई बड़े खुलासे हो सकते हैं। वहीं, ये मामला कितना पुख्ता है इस पर से भी परदा उठ जाएगा। यदि यह युवती पीड़िता की बहन है तो शाम तक पूरा मामला साफ हो जाएगा। फिलहाल अभी पुलिस कुछ भी बताने से इंकार कर रही है। कई सीनियर अफसर खुद इस मामले की जांच कर रहे हैं।

dharamshala-gangrape-555d7d79cc252_exlst

वहीं, कॉलेज के प्रिंसिपल से भी पूछताछ शुरू हो गई हे। उनसे सुबह से ही धर्मशाला थाने में पूछताछ चल रही है। इसके अलावा वो दो छात्राएं भी पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंची हैं जिन्होंने मीडिया के सामने आकर छात्रा से गैंगरेप की बात कही थी।

dharamshala-gangrape-latest

दोनों छात्राएं अभी भी अपनी बात पर कायम है। इनका कहना है कि एक छात्रा रोती हुई आई थी और यह अपनी बहन के साथ गैंगरेप होने की बात कह रही थी। हालांकि, अभी तक पीड़िता और आरोपियों का कोई पता नहीं है। पुलिस ने सोशल मीडिया पर मामला गरमाने के बाद अज्ञात लोगों के खिलाफ केस भी दर्ज किया है।

वहीं, एबीवीपी ने कॉलेज के बाहर प्रदर्शन तेज कर दिया है। सुबह से ही परिषद कार्यकर्ता सरकार और पुलिस के खिलाफ नारेबाजी कर रहे हैं।
Source:AmarUjala

हिमाचल वॉचर हिंदी के एंड्रायड ऐप के लिए यहां क्लिक करें

NO COMMENTS