कांग्रेस से निष्कासित विधायक राम कुमार कल शिमला में लेगें विधायक पद की शपथ

0
235
ram-kumar-mla-congress-taking-oath

ram-kumar-mla-congress-taking-oath

“ज्योति मर्डर केस के आरोपी विधायक राम कुमार ने अपने वकील के माध्यम से अदालत में विधायक पद की शपथ लेने की इजाजत मांगी है, अम्बाला की अदालत ने राम कुमार ज्योति मर्डर केस के जुर्म में जुडिशियल कस्टडी में भेजा है”

ज्योति मर्डर केस के आरोपी दून के विधायक राम कुमार कल शिमला में 11 बजे विधायक पद की शपथ लेगें , अंबाला की अदालत में राम कुमार के वकील ने शपथ को लेकर गुहार लगाई थी जिसके बाद अदालत ने जुडिशियल कस्टडी में शिमला में विधानसभा में शपथ लेने की इजाजत दी है और कल 11 बजे विधानसभा अध्यक्ष ब्रिज बिहारी लाल बुटेल राम कुमार को विधायक पद की शपथ दिलाएगें।

जहां तक कांग्रेस पार्टि का सवाल है तो अदालत द्वारा राम कुमार को आरोपी घोषित करने के बाद पार्टि ने विधायक राम कुमार को पार्टि से निष्कासित करके पहले ही किनारा कर लिया है। हिमाचल के संसदीय मंत्री मुकेश अग्निहोत्री ने भी कहा कि अदालत से मिले आदेशों में पार्टि का कोई हाथ नहीं है पार्टि पहले ही राम कुमार को पार्टि से निष्कासित कर दिया है।

जबकि दूसरी ओर हिमाचल के पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धुमल ने कहा कि अदालत से विधायक पद की मांग करना राम कुमार का अधिकार है, लेकिन राजनितिक और सामाजिक जीवन में साफ छवि की जरुरत होती है ।
धूमल ने कहा कि कोर्ट मामले की गहराई में जाकर फैंसला करेगा । उन्होंने कहा की महिलाओं पर अत्याचार बिल्कुल भी बर्दाशत नहीं किया जाना चाहिए।

हिमाचल वॉचर हिंदी के एंड्रायड ऐप के लिए यहां क्लिक करें

NO COMMENTS