राजधानी में बिगड़े हालात, प्रदर्शनकारियों को रोकने में पुलिस नाकाम

0
204
delhi-gang-rape-protest

delhi-protest

राजधानी में धारा 144 के लगाने के बावजुद भी 23 वर्षीय छात्रा के साथ बलात्कार करने वालों को कड़ी सजा देने की मांग में दिल्ली में प्रदर्शनकारि इडि़या गेट और राजपथ पर एकत्र है और इंसाफ को लेकर उनका प्रदर्शन आज भी जारि है, कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी प्रदर्शनकारियों से मिली और उन्हें आश्वासन दिलाया है कि जल्द ही आरोपियों के खिलाफ सख्त कदम उठाए जाएगें ,पर उनके इस आश्वासन का भी जनता पर कोई असर नहीं हुआ है और प्रदर्शन उग्र रुप धारण कर चुका है।
पुलिस के द्वारा प्रदर्शनकारियों पर लाठी चार्ज,आंसू गैस और पानी की बौछार की जा रही है जिससे प्रदर्शकारियों को वहां से हटाया जा सके पर पुलिस की हर एक कोशिश नाकाम होती जा रही है और प्रदर्शनकारियों का गुस्सा बढ़ता ही जा रहा है। भीड़ ज्यादा न जुट सके इसके लिए सात मेट्रो स्टेशन को बंद कर दिया गया है ।
वहीं आज जतंर मंतर पर बाबा रामदेव और उनके सर्मथकों द्वारा भी धरना प्रदर्शन किया जा रहा है, जिन्हें रोकने के लिए पुलिस के द्वारा लाठी चार्ज किया जा रहा है । घटना के आरोपी रामसिहं, पवन, विनय को आज न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। आरोपी पवन और विनय ने अपना गुनाह कबुल कर लिया है।

हिमाचल वॉचर हिंदी के एंड्रायड ऐप के लिए यहां क्लिक करें

NO COMMENTS