शिमला (शहरी) में प्रचार अभियान तेज, भाजपा के झूठे प्रचार का मुह तोड़ जवाब देगी कांग्रेस: सुंदरियाल

0
255
Shimla COngress Sunderyal


शिमला:
काँग्रेस की जिला कमेटी शिमला (शहरी) ने विधान सभा चुनावो के लिए अपना प्रचार अभियान तेज कर दिया है। मंगलवार को अध्यक्ष प्रदीप सिंह भुजा की अगुवाई में अपने विधान सभा क्षेत्र प्रत्याशी हरभजन भज्जी के पक्ष मे प्रचार आरंभ किया!

प्रचार के पहले दिन कॉंग्रेस प्रत्याशी भज्जी ने प्रदेश सचिवालय छोटा शिमला मे कॉंग्रेस के पक्ष मे मतदान करने की अपील की! भज्जी ने कहा कि आज पूरे प्रदेश में कॉंग्रेस की लहर है जनता पिछले पाँच वर्ष कॉंग्रेस के मुख्यमंत्री वीरभद्र के कार्यकाल से संतुष्ट है।

कमेटी प्रवक्ता दीपक सुंदरियाल ने कमेटी के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओ ने सचिवालय कर्मचारियो से प्रदेश मे चल रहे विकास कार्यो को आगे बढ़ाने हेतु पुनः कॉंग्रेस को सत्ता मे लाने के लिए सहयोग की अपील की।

सुंदरियाल ने कहा क्यूकी चुनाव प्रचार के लिए समय कम है इस लिए हर घर तक पहुँच पाना संभव नहीं परंतु जिला कांग्रेस कमेटी पुरजोर प्रयास करेगी की क्षेत्र के हर कोने तक पहुँच कर भाजपा के झूठे प्रचार का मुह तोड़ जवाब दे सकें।

सुंदरियाल ने आरोप लगाया कि शिमला मे पिछले 10 वर्षो से भाजपा के विधायक किसी भी प्रकार के विकास कार्य करवाने मे असमर्थ रहें हैं जिस कारण जनता मे खासा रोष है। शिमला शहर मे बहुत बड़ी समस्याए नहीं है लेकिन शहर को चलाने के लिए दूरगामी सोच रखना आवश्यक है।

सुंदरियाल कहना है कि आज प्रचार के दौरान सचिवालय कर्मचारी सरकार द्वारा कर्मचारी हित मे लिए फेसलों से काफी संतुष्ट नजर आए! कर्मचारी यदि संतुष्ट है तो यकीनन ये मजबूत संदेश है की प्रदेश मे एक बार फिर कॉंग्रेस की सरकार बनने जा रही है

प्रचार अभियान के दौरान पूर्व महापौर आदर्श सूद, प्रदेश प्र्वकता नरेश चौहान , महिला अध्यक्षा हिमाचल प्रदेश सुशीला नेगी आदि सदस्य शामिल हुए!

हिमाचल वॉचर हिंदी के एंड्रायड ऐप के लिए यहां क्लिक करें

NO COMMENTS