पड़ोसी राज्यों के लिए एचआरटीसी के रूट आज शाम से बहाल

0
107
HRTC Services in Himachal
फाइल चित्र

शिमला- पड़ोसी राज्यों में भड़की हिंसा के दो दिन बाद प्रदेश में एचआरटीसी के सभी रूट बहाल कर दिए गए हैं। अब पंजाब-हरियाणा और दिल्ली जाने वाले यात्री आसानी से अपनी मंजिल की और जा सकते हैं।

परिवहन मंत्री जीएस बाली ने कहा कि पड़ौसी राज्यों की स्थिति के दृष्टिगत हिमाचल पथ परिवहन निगम की बंद की गई बस सेवा को पूरी तरह बहाल कर दिया गया है। संचालन से रोके गए एचआरटीसी के सभी रूट आज 27 अगस्त रविवार शाम से आरम्भ कर दिए गए हैं।

गौरतलब है कि परिवहन मंत्री ने शनिवार को एचआरटीसी से बंद 50 प्रतिशत रूट बहाल करने का निर्णय लेते हुए रविवार को पुनः स्थिति की समीक्षा कर शेष रूट बहाल करने की बात कही थी। 

बाली ने कहा कि पुलिस महानिदेशक एवं अन्य सम्बन्धित उच्च अधिकारियों से विचार-विमर्श कर मौजूदा हालात की पूरी जानकारी लेने और यात्रियों की सुरक्षा से जुड़े पहलुओं का ध्यान रखते हुए गहन समीक्षा के उपरांत यह निर्णय लिया गया है।

उन्होंने कहा कि इससे अनेक परेशानियों का सामना कर रहे पर्यटकों एवं अन्य लोगों को बड़ी राहत मिलेगी। मंत्री ने कहा कि सरकार के लिए यात्रियों की सुरक्षा महत्वपपूर्ण है। इसलिए कल सायं पूरी स्थिति की पुनः समीक्षा की जाएगी। 

हिमाचल वॉचर हिंदी के एंड्रायड ऐप के लिए यहां क्लिक करें

NO COMMENTS