बिलासपुर में हुई गुंडागर्दी के खिलाफ 21 फरवरी को भाजपा करेगी माफिया हटाओ प्रदेश बचाओ रैली

0
159
Himachal-Pradesh-Bhartiya-Janta-Party
फाइल चित्र: हिमाचल वॉचर/ सांकेतिक

भारतीय जनता पार्टी 21 फरवरी को बिलासपुर में माफिया हटाओ प्रदेश बचाओ के नारे के साथ बड़ी रैली करेगी

हिमाचल प्रदेश भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने बिलासपुर के विधायक बंबर ठाकुर और उनके पारिवारिक एवं निकटस्थ लोगों द्वारा की जा रही गुंडागर्दी और उसके बाद अनाप शनाप ब्यान बाजी को लेकर कहा कि इस तरह की बयानबाजी हिमाचल जैसे शांत प्रदेश में नफरत का जहर फैलाने का काम कर रही है! भाजपा ने कहा कि बिलासपुर गुंडागर्दी के जख्मों से पीड़ित है! बिलासपुर की छवि को बिगाड़ने का काम विधायक अपनी बेलगाम जुबान से कर रहे हैं !

भाजपा नेताओं ने कहा कि बिलासपुर की यह पहचान है की यहाँ के लोग झूठ नहीं बोलते और चरित्र हनन तो करते ही नहीं हैं, लेकिन बंबर ठाकुर अपनी असफलताओं को छुपाने के लिए भारतीय जनता पार्टी के नेताओं के खिलाफ सफ़ेद झूठ बोलते हुए गलत शब्द एवं कोरी अफवाह फैलाने का काम कर रहे हैं जो हिमाचल और विशेष कर बिलासपुर की जनता को बिलकुल भी पसंद नहीं हैं!

पढ़ें: कांग्रेस नेता ने लांघी गुण्डागर्दी की तमाम सीमाएं, पुलिस प्रशासन बना मूक दर्शक:भाजपा

भाजपा ने कहा कि हिमाचल के मुख्यमंत्री को भी चाहिए की वो प्रदेश की फिजाओं में जहर घोलने वाले विधायक और अन्य कांग्रेस नेताओं पर लगाम कसे! देवभूमि को गुंडा गर्दी से अपमानित कभी होने नहीं दिया जाएगा और पार्टी ने कहा कि उनका यह मानना है की अहंकार और सत्ता के नशे में चूर हो कर विधायक जो कारनामे और अफवाहे फैला रहे हैं उसे हिमाचल की जनता सबक सिखाएगी

बम्बर ठाकुर जहां राजनीती का स्तर गिरा रहे हैं वहीँ अपनी करतूत से खुद को और बिलासपुर को भी शर्मिंदा कर रहे हैं! भाजपा ने कहा कि वे 21 फरवरी को बिलासपुर में माफिया हटाओ प्रदेश बचाओ के नारे के साथ बड़ी रैली करेगी और पुरे प्रदेश में कांग्रेस के नेताओं की गुंडागर्दी, बदजुबानी के खिलाफ जनमत तैयार करेगी !

हिमाचल वॉचर हिंदी के एंड्रायड ऐप के लिए यहां क्लिक करें

NO COMMENTS