भाजपा की चार्चशीट एक राजनैतिक ड्रामा, सभी आरोप बेबुनियाद, 2017 चुनावों में फिर सत्ता में आएगी कांग्रेस: सुक्खू

0
173
himachal-pradesh-congress-president

शिमला- हिमाचल प्रदेश भाजपा द्वारा बनाये गयी चार्चशीट में लगे सभी आरोपों को नकारते हुए प्रदेश कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ठाकुर सुखविन्दर सिंह सुक्खू ने कहा कि भाजपा की चार्चशीट एक राजनैतिक ड्रामा है और इसमें लगाये गये सभी आरोप बेबुनियाद व तथ्य के विपरित है। उन्होंनें कहा कि चार सालों में भाजपा की प्रदेश में विपक्ष की भूमिका नाकारात्मक रही है और भाजपा के पास कोई भी मुद्दा नही और विपक्ष मुद्दा विहिन है और अपनी इन्ही नाकामियों से प्रदेश की जनता का ध्यान भटकाने के लिए भाजपा ने यह चार्जशीट जारी की है।

himachal-bjp-chargesheet
भाजपा नेता राज्यपाल को चार्चशीट सौंपती हुए

सुक्खू ने कहा कि वास्तव में अगर भाजपा के पास चार्जशीट में कांग्रेस के नेताओं के खिलाफ लगाये गये आरोपों के ठोस सबूत है तो उन्हें शपथ पत्र देकर लोकायुक्त के पास जाना चाहिए। हिमाचल प्रदेश सरकार भ्रष्टाचार के प्रति संवेदनशील है और भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ने के लिए प्रदेश में लोकायुक्त की नियुक्ति की है जो प्रदेश में बेहतर कार्य कर रहा है। वहीं दुसरी तरफ भाजपा के केन्द्र में सत्तासीन हुए ढाई वर्ष बीत गये है परन्तु केन्द्र सरकार अभी तक लोकायुक्त की निुयक्ति नही कर पाई है इससे पता चलता है कि केन्द्र सरकार भ्रष्टाचार के प्रति कितनी संवदेनशील है।

कांग्रेस अध्यक्ष ने यह भी कहा कि केन्द्र सरकार ने जिस उद्देश्य से नोटबन्दी का फैसला लिया था उससे आज सरकार पूरी तरह से भटक गई है। इस नोटबन्दी के फैसले से देश का कोई भी हित नही हुआ बल्कि इस फैसले से आम व्यक्ति, गरिब किसान, छोटा व्यवपारी पिस रहा है और देश में बेरोजगारी लगातार बढ रही है।

नोटबंदी के मुद्दे पर कहते हुए सुक्खू ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देश की जनता से 50 दिन का समय मांगा था परन्तु 50 दिन का समय खत्म होने को है और आज भी लोगों की दिक्कतों में कोई कमी नही आई है। नोटबन्दी का यह फैसला सरकार की नीतियों व कार्यक्रमों के सही कार्यविन्त करने की नाकामी को दर्शाता है। अपने चार साल के कार्यकाल में प्रदेश सरकार ने पुरे प्रदेश का एक सम्मान विकास करते हुए अपने घोषणा पत्र में किये गये वायदों से बढ कर काम किया है तथा प्रदेश को विकास के मामले में प्रथम श्रेणी में खडा किया है और जनता के कल्याण के लिए अनेको कल्याणकारी योजनाए व कार्यक्रम चलाये।

उन्होंनें कार्यकर्ता से आवह्न किया कि सभी एकजुट होकर कार्य करें तथा कांग्रेस की विचारधारा, प्रदेश सरकार की जनकल्याणकारी नीतियों, कार्यक्रमों व विकास कार्यो की जानकारी और भाजपा की जनविरोधी नीतियों व जुमलों से आम जनता को अवगत करवायें। उन्होंनें कहा कि कांग्रेस सरकार ने प्रदेश में अभूतर्पूव विकास कार्य करवाऐं हैं और प्रदेश की जनता 2017 के चुनावों में पुनः कांग्रेस को सत्तासीन करवाएगी।

हिमाचल वॉचर हिंदी के एंड्रायड ऐप के लिए यहां क्लिक करें

NO COMMENTS