छराबड़ा व ढली के बीच एक बेकाबू ट्राले की ब्रेक फेल , 4 गाड़ियों को मारी टक्कर, कई घायल

0
920
chharabara-shimla
सभी चित्र: संजीव शर्मा

शिमला- शिमला के राष्ट्रीय राजमार्ग-5 पर छराबड़ा व ढली के बीच एक बेकाबू ट्राले की ब्रेक फेल हो गई जिससे कुफरी की ओर से आ रही 4 गाड़ियों को भी उसने अपनी चपेट में ले लिया।

charabra-dhali-road-accident

जानकारी के अनुसार रविवार सुबह लगभग साढ़े 11 बजे रामपुर की ओर से एक ट्राला चंडीगढ़ जा रहा था और छराबड़ा के पास पहले एक गाड़ी जिसमें करनाल से पर्यटक कुफरी घूमने जा रहे थे व दूसरी गाड़ी जोकि हमीरपुर से ठियोग जा रही थी, को टक्कर मार दी जिससे शिमला घूमने आया धीरज नाम का पर्यटक टक्कर की वजह से घायल हो गया, वहीं दूसरी गाड़ी में सवार बाकि लोग बच गए। इसके अलावा तीसरी टक्कर ग्रीन वैली के पास एक आल्टो गाड़ी व चौथी टक्कर एक अन्य पर्यटक की गाड़ी से हुई जिसके चालक विक्रांत को कंधों व पीठ में चोटें आई हैं।

nh5-shimla

होमगार्ड के सीनियर अफसर चौपाल के आरपी नेपटा ने बताया कि उन्होंने लोगों की मदद से दुर्घटनाग्रस्त हुए ट्राले के अंदर से चालक को निकालकर सड़क तक पहुंचाया, जहां से उसे उपचार के लिए आईजीएमसी भेजा गया है। गाड़ी में मिले कागजात व लाइसैंस के मुताबिक ट्राला चालक का नाम हीरा सिंह पंजाब का रहने वाला है। बताया जा रहा है कि ट्राले की ब्रेक फेल हो गई थी। उधर, दुर्घटना की सूचना मिलते ही ढली थाने से पुलिस कर्मी मौके पर पहुंच गए थे तथा दुर्घटना के कारण की जांच की जा रही थी। इस दुर्घटना में ट्राला चालक सहित 3 को चोटें आई बताई गई हैं।

हिमाचल वॉचर हिंदी के एंड्रायड ऐप के लिए यहां क्लिक करें

NO COMMENTS