हिमाचल में बीएसएनएल की सेवा बद से बदतर, तेज़ इन्टरनेट के सरे दावे हवा

0
590
BSNL Himachal
चित्र : फाइल फोटो/ हिमाचल वाचर

आए दिन ये टावर सेवा में कम और बंद अधिक रहते हैं, जिस कारण इस क्षेत्र के लोगों का संपर्क बाहरी क्षेत्रों से नहीं हो पाता है

चम्बा- हिमाचल प्रदेश में विधानसभा क्षेत्र डल्हौजी के अंतर्गत आने वाले ओहरा, कंगेड़, सिमणी, वांगल व भलेई पंचायतों के स्थानीय निवासी बीएसएनएल की सेवाओं से खासे नाराज और गुस्से में है! बीएसएनएल ने लोगो की समस्या को मद्देनजर रखते हुए भले ही विभाग द्वारा कन्यारका व करेउ में टावर लगाकर वाहवाही लूटी हो लेकिन ये टावर स्थायी सेवा नहीं दे पा रहे हैं, जिसके चलते क्षेत्र के उपभोक्ताओं को इन टावरों से मिलने वाली सुविधा के लिए तरसना पड़ रहा है।

सिर्फ हे नहीं, पुरे हिमाचल के लोग की घटिया सेवाओं से तंग आ चुके हैं!

क्षेत्र के उपभोक्ताओं का कहना है कि भले ही विभाग द्वारा इन दुर्गम क्षेत्रों की समस्या को ध्यान में रखते हुए टावर लगाए गए हों लेकिन आए दिन ये टावर सेवा में कम और बंद अधिक रहते हैं, जिस कारण इस क्षेत्र के लोगों का संपर्क बाहरी क्षेत्रों से नहीं हो पाता है।

लोगों का यह भी कहना है कि इस समस्या के बारे में बीएसएनएल विभाग को कई बार अवगत करवाया गया है लेकिन अभी तक कोई भी कार्रवाई अमल में नहीं लाई गई है। क्षेत्र के लोगों ने बीएसएनएल विभाग से गुहार लगाई है कि लोगों की समस्या को ध्यान में रखते हुए स्थायी व्यवस्था की जाए ताकि क्षेत्र के लोग इस सुविधा का लाभ उठा सकें।

हिमाचल वॉचर हिंदी के एंड्रायड ऐप के लिए यहां क्लिक करें

NO COMMENTS