हमीरपुर शहर में अतिक्रमण हटाओ अभियान आरंभ, दुकानदारों, रेहड़ी वालों को 3 दिन का समय

0
344
Image:Google Maps

हमीरपुर- हमीरपुर शहर में अतिक्रमण हटाने के लिए उपमंडल प्रशासन की ओर से फिर अभियान आरंभ किया जाएगा! यह जानकारी उपमंडलाधिकारी कृतिका कुल्हारी ने देते हुए बताया कि मुख्य बाजार में फिर से अतिक्रमण की शिकायतें मिल रही हैं तथा तीन दिन के भीतर अगर स्वेच्छा से दुकानदारों या रेहड़ी वालों ने अतिक्रमण नहीं हटाया तो आवश्यक कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

उपमंडलाधिकारी कृतिका कुल्हारी ने बताया कि शहर में रेहड़ी फहड़ी लगाने के लिए पंजीकृत लोगों के लिए येलो लाइन चिह्न्ति की गई है तथा इसके साथ ही मुख्य बाजार की सड़क के दोनों तरफ की नालियों पर भी किसी तरह का अतिक्रमण करने पर भी पहले की तरह की कार्रवाई की जाएगी।

उपमंडलाधिकारी कृतिका कुल्हारी ने कहा कि शहर को सुंदर और स्वच्छ बनाने में सभी लोगों को अपनी सहभागिता सुनिश्चित करनी चाहिए तथा अतिक्रमण को हटाने में व्यापार मंडल के पदाधिकारियों को भी प्रशासन का सहयोग करना चाहिए ताकि लोगों को मुख्य बाजार में आवाजाही में कोई दिक्कत नहीं हो।

उल्लेखनीय है कि गत दो वर्ष पूर्व शहर में अतिक्रमण हटाने के लिए जिला प्रशासन ने कारगर कदम उठाए थे जिसका शहर के सभी नागरिकों ने स्वागत किया था और इस मुहिम को बरकरार रखने के लिए उपमंडल प्रशासन समय समय पर बाजार का औचक निरीक्षण भी कर रहा है।

हिमाचल वॉचर हिंदी के एंड्रायड ऐप के लिए यहां क्लिक करें

NO COMMENTS