वीडियो: शिमला के वुडलैंड शोरूम से 1 महिला व 2 युवतिओं द्वारा जूते चुराने की वारदात हुई सीसीटीवी कैमरे में कैद

0
6326

शिमला- शिमला के सबसे पोष इलाके माल रोड के एक नामचीन शोरूम में शातिर महिला चोरों का सीसीटीवी फूटेज सामने आया है! इस विडियो फूटेज में एक महिला और दो युवतियां जूते चुराती नज़र आ रही हैं! शिमला के माल रोड पर वुडलैंड कंपनी का शोरूम है जहां अक्सर लोगों की भीड़ जुटी रहती है इसी का फायदा उठाकर ये शातिर चोर यहाँ दाखिल हुईं और बड़ी सफाई से यहाँ से एक जोड़ी जूता चुरा लिया!

सीसीटीवी फूटेज में साफ़ दिखाई दे रहा है की एक महिला शोरूम में दाखिल हो रही है और उसके साथ दो युवतियाँ भी है, महिला पहले जूते को देखती है फिर उसके बाद उसे वही रख देती है जिसे एक युवती अपनी स्कर्ट मे डाल लेती है इन महिलाओं ने बड़ी सफाई से शो रूम से कीमती जूते पर हाथ साफ किया! जैसे ही शोरूम में तैनात सेल्समैन इनके पास पहुंचता है तो ये तीनों उसका ध्यान भटकाने के लिए वहाँ पडा सामान देखना शुरू कर देतीं हैं और मौक़ा मिलते ही एक युवती जिसने जूता कपड़ो मे छुपाया था शो रूम से बाहर निकाल जाती है जबकि एक युवती ओर महिला अंदर ही समान देखने लग जाती है जो बारी बारी से बाहर निकल जाती है!

लेकिन इनकी ये चोरी अब सीसीटीवी कैमरे में कैद हो चुकी है! शोरूम प्रबंधन की तरफ से ये फूटेज पुलिस के हवाले कर दी गई है लेकिन अभी तक इन शातिर महिला चोरो का कोई सुराग पुलिस को नहीं मिला है!

हिमाचल वॉचर हिंदी के एंड्रायड ऐप के लिए यहां क्लिक करें

NO COMMENTS