हमीरपुर में कांग्रेस नेता के बेटे पर युवक को गाड़ी से रौंदने का आरोप , गुस्साए लोगों ने किया चक्का जाम

0
875
Hamirpur congress

शिमला-  एक तेज रफ्तार कार ने सड़क किनारे चल रहे युवक को रौंद डाला। आरोपी चालक कांग्रेस नेता का बेटा बताया जा रहा है। जैसे ही हादसे की खबर फैली की भाजपा नेताओं ने मृतक के परिजनों के साथ हाइवे जाम कर दिया। हादसा हिमाचल के हमीरपुर में सामने आया। पुलिस के अनुसार यहां मुख्य बस अड्डे के पास बुधवार रात करीब 11 बजे एक तेज रफ्तार कार ने एक युवक को रौंद दिया। हादसे के बाद चालक कार लेकर फरार हो गया। हादसे में बुरी तरह घायल कुसबाड़ (हमीरपुर) के मुनीष कुमार (19) को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। आरोप है कि युवक को टक्कर मारने वाला कांग्रेस नेता और पूर्व विधायक का बेटा है।

hamirpur-congress

मामले में आरोपी की गिरफ्तारी न होने पर गुस्साए लोगों ने वीरवार को पूरा दिन हमीरपुर में चक्का जाम कर रखा। पूर्व मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष प्रेम कुमार धूमल और विधायक नरेंद्र ठाकुर भी साढे़ तीन घंटों तक लोगों के साथ धरने पर बैठे रहे। हमीरपुर बस अड्डे को लोगों ने दोनों ओर से बंद कर दिया। चक्का जाम के कारण पूरा दिन लोग परेशान होते रहे। मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के हमीरपुर में ही होने के कारण मामले राजनीतिक रंग भी ले लिया।

आरोपी चालक की गिरफ्तारी न होने से गुस्साए ग्रामीणों ने वीरवार सुबह करीब 9.15 बजे बस स्टैंड से शाम 6.00 बजे तक करीब नौ घंटे तक एनएच 103 पर चक्का जाम किया। आक्रोश बढ़ता देख दोपहर 12.00 बजे पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल, स्थानीय विधायक नरेंद्र ठाकुर और सैकड़ों भाजपा कार्यकर्ता भी धरने पर बैठ गए। पूरा शहर जाम हो गया। मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह का कार्यक्रम होने के कारण बड़सर गए एसपी और डीएसपी कार्यक्रम छोड़ हमीरपुर लौट आए।

Himachal Goverment

दोपहर बाद 3.30 बजे धूमल धरने से उठ गए लेकिन कार्रवाई के आश्वासन के बावजूद ग्रामीण सड़क पर डटे रहे। शाम चार से पांच बजे तक ग्रामीणों ने हमीरपुर बाईपास को भी बंद कर दिया। अंधेरा होने पर शाम छह बजे ग्रामीणों ने जाम खोला। उधर, पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद अज्ञात लोगों के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज कर दिया है।

एसपी अजय सिंह बौद्ध का कहना है ग्रामीणों के आरोपों की जांच की जा रही है। पुलिस ने संदेह के आधार पर चार गाड़ियों को कब्जे में लिया है।इनके चालकों से पूछताछ की जा रही है। एसपी का कहना है कि सभी गाड़ियों की फोरेंसिक जांच की जाएगी ताकि पता लगाया जा सके कि हादसा किससे हुआ है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Hit and run case hamirpur

Photo/Punjab Kesari

हिमाचल वॉचर हिंदी के एंड्रायड ऐप के लिए यहां क्लिक करें

NO COMMENTS