पठानकोट से हिमाचल नंबर सफेद ऑल्टो कार लापता, ड्राइवर का शव बरामद, पुलिस ने जारी किया अलर्ट

0
467

दिल्ली पुलिस ने पठानकोट से हाईजैक हुई सफेद ऑल्टो कार को लेकर अलर्ट जारी किया है। इसके ड्राइवर का शव पुलिस ने बरामद कर लिया है। ऑल्टो कार अभी गायब बताई जा रही है जिसके बारे में कोई सुराग नहीं मिला है।

रिपोर्ट के मुताबिक तीन लोगों ने पठानकोट से सफेद ऑल्टो किराये पर ली थी। ड्राइवर का शव हिमाचल के कांगड़ा में बुधवार को मिला जिसकी पहचान विजय कुमार के रूप में हुई है। दिल्ली पुलिस ने इस संबंध में ट्वीट करके चेतावनी के साथ कार से संबंधित जानकारी दी है और उसमें मीडिया को भी टैग किया है। पुलिस के मुताबिक कार का रजिस्ट्रेशन नंबर HP01D2440 है।

पंजाब, हिमाचल और दिल्ली समेत कई राज्यों की पुलिस इस कार की तलाश में हैं। दरअसल, सुरक्षा एजेंसियों को आशंका है कि आतंकी इस कार का इस्तेमाल किसी बड़ी वारदात के लिए कर सकते हैं। इस संबंध में राजस्थान पुलिस ने भी राज्यों के सभी थानों को अलर्ट कर दिया है। इस कार को लेकर दिल्ली पुलिस ने बाकायदा अपने फेसबुक पेज और ट्वीटर अकांउट पर एक पोस्टर भी जारी किया है जिसमें कार के प्रति अलर्ट रहने की अपील की गई है।

गौरतलब है कि इस माह की शुरुआत में ही कड़ी सुरक्षा वाले पठानकोट एयरफोर्स बेस पर आतंकी हमला हुआ था। पठानकोट हमले के आतंकियों ने गुरदासपुर के एसपी सलविंदर सिंह को कार सहित अगवा कर लिया था। आतंकी इसी कार से घंटों शहर में घूमते रहे थे। इसी के मद्देनजर अल्टो कार के गायब होने पर दिल्ली में अलर्ट जारी किया गया है।

हिमाचल वॉचर हिंदी के एंड्रायड ऐप के लिए यहां क्लिक करें

NO COMMENTS