कपिल के शो में हिमाचल के शहजाद

0
613

बिलासपुर- जो जीता वही सिकंदर…। लेकिन, जीतने वाले से जिताने वाला कहीं बड़ा होता है। फिल्मी दुनिया भी इसी पर टिकी है। परदे पर भले ही स्टारों के चेहरे होते हैं, लेकिन परदे के पीछे कई ऐसे अनदेखे चेहरे होते हैं, जो लोगों की नजर तक नहीं पहुंच पाते। परदे के स्टार तो कठपुतली हैं, उन्हें चलाने वाले तो डायरेक्टर और स्क्रिप्ट राइटर हैं।

बिलासपुर जिले का एक ऐसा ही अनदेखा स्टार कॉमेडी नाइट्स विद कपिल में अपना हुनर दिखा रहा है। भले ही टीवी पर उन्हें कोई न देखे। टीवी शो की स्क्रिप्ट राइटरों की टीम में बिलासपुर के सारटी-फटोह के शहजाद खान भी शामिल हैं। बिलासपुर कॉलेज से स्नातक करने के बाद शहजाद खान ने पंजाबी विश्वविद्यालय से एक्टिंग और निर्देशन में पीजी की डिग्री ली।

क्या बोले शहजाद..

चंडीगढ़ में एक पंजाबी चैनल में काम करने के बाद शहजाद ने मुंबई का रुख किया। हाल ही में केएनडब्ल्यूके की टीम शो के लिए यूरोप गई थी। इसमें शहजाद खान भी शामिल थे। शहजाद ने अमर उजाला को बताया कि मुंबई का सफर आसान नहीं, लेकिन नामुमकिन भी नहीं। जरूरत है अपने काम के प्रति सच्ची लगन और ईमानदारी की।

Shahzad Khan,Himachal Bilaspur

वह करीब 12 वर्षों से मुंबई में रह रहे हैं। कपिल शर्मा के शो ने उन्हें पहचान दी। आठ से 10 लोगों की टीम शो के लिए स्क्रिप्ट लिखती है। रोज कुछ नया तैयार करना पड़ता है, जिसे मंच के कलाकार कॉमेडी का तड़का लगाकर दर्शकों के सामने प्रस्तुत करते हैं। कॉमेडी शो के कई एपिसोड की स्क्रिप्ट वह लिख चुके हैं। शो में आई शिल्पा शेट्टी के एपिसोड की स्क्रिप्ट भी उन्होंने तैयार की थी।

हिमाचल वॉचर हिंदी के एंड्रायड ऐप के लिए यहां क्लिक करें

NO COMMENTS