शिमला पुलिस की गुंडागर्दी, माल रोड पर युवक को पीट कर किया लहूलुहान

1
1075

शिमला- शिमला में पुलिस की दबंगई सामने आई है ! यहाँ एक पुलिस कर्मीं ने शहर के पौष इलाके माल रोड में एक युवक की जम कर पिटाई कर दी! जिससे युवक के मुह और नाक पर काफी चोटे आई है!घटना के बाद गुस्साई भीड़ ने शिमला के पुलिस रिपोर्टिंग रूम का घेराव कर दिया और पुलिस के खिलाफ जम कर नारेबाजी की लोगों ने इस दौरान आरोपी पुलिस कर्मी को तत्काल प्रभाव से ससपेंड करने की मांग की!

हंगामा बढ़ता देख शिमला के एस पी डी डब्ल्यू नेगी ने कारवाई करते हुए आरोपी पुलिस कर्मी को सस्पेंड करने के साथ साथ पुलिस कर्मी के खिलाफ ऍफ़ आई आर करने के आदेश भी दे दिए हैं उधर पीड़ित युवक का आरोप है की वो अपने दोस्तों के साथ माल रोड पर सैर कर रहा था इतने में एक पुलिस कर्मी युवक को अपने साथ बिना वजह पुलिस रिपोर्टिंग रूम ले गया जहां उसने युवक की जम कर पिटाई कर दी! घटना में युवक के चेहरे पर छोटे आई हैं और काफी खून भी बहा ! युवक को मेडिकल करवाने आईजीएमसी अस्पताल ले जाया गया!

उधर लोगों का गुस्सा बढ़ता देख एस पी शिमला डी डब्ल्यू नेगी ने आरोपी पुलिस कर्मी को सस्पेंड करने और उसके खिलाफ ऍफ़ आई आर करने के आदेश दे दिए हैं !

Amar Ujala Reports

शाम करीब सवा पांच बजे तुरला पेट्रोलिंग में संतरी डयूटी पर तैनात पुलिस कर्मी और युवक के बीच कहासुनी हुई। इस पर पुलिस कर्मी उसे रिपोर्टिंग रूम ले गया और वहां उसे बेरहमी से पीट दिया। इससे युवक नरेश के मुहं और नाक में चोटें आई।

पहले जो पुलिस उल्टा युवक को ही दोषी बता रही थी बाद में एसपी के आदेशों के बाद युवक की शिकायत पर पुलिसवाले के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया। युवक का आरोप है कि पुलिसवाले ने नशे की हालत में उसके साथ मारपीट कर डाली।

हिमाचल वॉचर हिंदी के एंड्रायड ऐप के लिए यहां क्लिक करें