हिलोपा भ्रष्टाचार के विरूद्ध, वरिष्ठ नेता शांता कुमार का समर्थन करती है-युवा सेना

0
404
hilopa-logo

शिमला- हिमाचल लोकहित पार्टी भाजपा के वरिष्ठ नेता श्री शांता कुमार द्वारा भ्रष्टाचारों के विरूद्ध जो चुप्पी उन्होने लम्बे समय के बाद तोड़ी है उसका स्वागत करती है।

हिमाचल लोकहित पार्टी द्वारा समय समय पर भ्रष्टाचार के आरोप तो भारतीय जनता पार्टी के नेताओं के विरूद्ध लगाए गए थे आज शांता कुमार जी द्वारा सत्यापित किए जा रहे हैं।जो नेता कभी ये मानते थे कि भारतीय जनता पार्टी एक स्वच्छ व अलग विचारधारा वाली पार्टी थी लेकिन आज उन्हीं के वरिष्ठ नेताओं द्वारा भ्रष्टाचार के आरोपों को उजागर करना हिमाचल लोक हित पार्टी द्वारा लगाए गए आरोपों को पुख्ता करता है।

युवा सेना अध्यक्ष गौरव शर्मा ने कहा है कि हिमाचल लोक हित पार्टी भाजपा के वरिष्ठ नेता श्री शांता कुमार जी का समर्थन करती है व केन्द्रीय सरकार से मांग करती है कि वे भाजपा शासित प्रदेशों में हो रहे भ्रष्टाचारियों की सही छानबीन करके आरोपियों को सख्त से सख्त सजा दे व नेताओं के इस्तीफे मांगे।आज केन्द्रीय सरकार भी आरोपों से घिरने लगी है व देश की जनता से किए वादों को झूठला रही है । गौरव शर्मा ने कहा कि पार्टी शान्ता कुमार जी के साथ व उनके विचारों का स्वागत करती है।

हिमाचल वॉचर हिंदी के एंड्रायड ऐप के लिए यहां क्लिक करें

NO COMMENTS