ब्रेकिंगः हिमाचल के रामपुर में बस हादसा, छह की मौत

0
1242

रामपुर- हिमाचल के रामपुर से बड़ी खबर आ रही है। यहां एक निजी बस के गहरी खाई में गिरने से दो महिला समेत छह लोगों की मौत हो गई है। हादसे में 18 से ज्यादा लोग घायल हैं। प्रारंभिक जानकारी के अनुसार ये बस कुल्‍लू से शिमला की ओर आ रही थी।

जैसे ही नीरथ के पास पहुंची कि चालक ने नियंत्रण खो दिया। इससे बस गहरी खाई में जा गिरी। लगातार बारिश होने के कारण खाई में बह रहा नाला इन दिनों उफान पर होने के कारण कई लोग बह गए।

अब तक की सूचना के अनुसार कुल छह लोगों के मरने की पुष्टि हुई है। बाकी 18 घायलों को खाई से बाहर निकाल लिया गया है। पुलिस, प्रशासन और आईटीबीपी के जवान बचाव कार्य में जुटे हुए हैं।

सुबह के समय हुआ हादसा

rampur-bus-acident-6-died

पुलिस के अनुसार हादसा सुबह करीब आठ बजे के आसपास हुआ है। हादसा इतना भयानक था कि तीन लोगों की मौके पर ही मौत को गई। इसके बाद तीन अन्य घायलों ने रास्ते में दम तोड़ दिया।

आशंका जताई जा रही है कि हादसे में मृतकों की संख्या और बढ़ सकती है। पुलिस के अनुसार सभी घायलों को अस्पताल पहुंचा दिया गया है। वहीं, तहसीलदार मुकेश शर्मा भी मौके पर पहुंच गए हैं। कुछ घायलों को रामपुर के खनेरी अस्पताल पहुंचाया गया है।

हादसे की सूचना मिलते ही आईटीबीपी के जवान चार बसों में यहां पहुंचे। दमकल और पुलिस कर्मी भी राहत कार्यों में जुटे हुए हैं।

हिमाचल वॉचर हिंदी के एंड्रायड ऐप के लिए यहां क्लिक करें

NO COMMENTS