विशेष सहायता के लिए राज्य सहकारी बैंक का आभार

0
357
tutu-health-center

tutu-health-center

विकास समिति टुटू के विशेष आग्रह पर हिमाचल प्रदेश राज्य सहकारी बैंक लिमिटेड ने बीस हजार रुपये की राशि प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र टुटू में जन सुविधाएं जुटाने के उद्देश्य से स्वीकृत की है ! विकास समिति अध्यक्ष नागेन्द्र गुप्ता ने कहा की टुटू स्वास्थ्य केंद्र में आसपास की जनता को बेहतर स्वास्थ्य सुविधाओं को प्रदान करवाने के लिए उनकी संस्था प्रयासरत है और स्थानीय सहयोगी सज्जनो के अलावा अन्य बैंको व् एसजेवीएन लिमिटेड /अम्बुजा/जे.पी.सीमेंट इत्यादि जैसी बड़ी कम्पनियों से भी उन्होंने सम्पर्क साधा है और उन्हें इस स्वास्थ्य केंद्र को सहयोग मिलने की उम्मीद है !

समिति के अध्यक्ष नागेन्द्र गुप्ता ,मुख्यसलाहकार खेमराज शर्मा ,महासचिव ठाकुर सिंह वर्मा सहित अन्य पदाधिकारियों उपाध्यक्ष राजेश बाटला ,सह-सचिव अमर सिंह वर्मा ,कोषाध्यक्ष ओम प्रकाश शर्मा ,संगठन सचिव राजीव सूद,सदस्य नरेश शर्मा,गोपाल जोशी ,राजेश गोयल,के.सी.शर्मा,सुशील शर्मा,सुरेश सहगल ने बैंक के अध्यक्ष हर्ष महाजन तथा बैंक प्रबंधकों का विशेष रूप से इस राशि जारी करने के लिए आभार प्रकट किया है ! नागेन्द्र गुप्ता ने बताया की समिति ने फैसला लिया है की खंड चिकित्सा अधिकारी मशोबरा से विचार विमर्श करने के पश्चात ही जो भी सामग्री इस स्वास्थ्य केंद्र के बेहतर इस्तेमाल के लिए आवश्यक होगी उसकी उपलब्धता विकास समिति कोऑपरेटिव बैंक द्वारा जारी राशि के सौजन्य से जल्द इस स्वास्थ्य केंद्र को करवाएगी !

समिति ने स्वास्थ्य सुविधाओं और इलाके के विकास कार्यों को बेहतर बनाने के उद्देश्य से स्थानीय जनता को भी तन-मन धन से सहयोग करने की भी अपील की है !

हिमाचल वॉचर हिंदी के एंड्रायड ऐप के लिए यहां क्लिक करें

NO COMMENTS