अरबपति बसपा नेता दीपक भारद्वाज की हत्या

0
171
BSP_leader_murder_attacker_with_gun

BSP_leader_murder_attacker_with_gun

“बसपा के स्थानीय नेता और व्यवसायी दीपक भारद्वाज की आज उनके दक्षिणी दिल्ली के फार्महाउस में दो लोगों ने गोली मार कर हत्या कर दी”

पुलिस ने बताया कि घटना सुबह करीब 9 :15 बजे वसंत कुंज स्थित फार्महाउस ष्नितीश कुंज में घटी।
काली स्कोडा कार में आए 3 हमलावर उनके फार्महाउस में घुसे और तीन गोलियां मारकर फरार हो गए। मामला आपसी रंजिश का बताया जा रहा है। पुलिस इलाके की घेराबंदी कर हत्यारों की खोज कर रही है।

पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज जारी कर दिया है। इसमें साफ दिख रहा है कि बीएसपी नेता भारद्वाज की हत्या करने के बाद दो हत्यारे कैसे गेट खुलवाकर कर भागते हैं। दोनों के हाथों में बंदूक है और वे बंदूक से वहां मौजूद लोगों को धमकारते हुए कार से भाग निकलते हैं।
मिली जानकारी के मुताबिक फार्महाउस पहुंचने के बाद हमलावरों ने गेट पर गार्ड से शादी के लिए फार्महाउस बुक कराने की बात कही। अंदर पहुंचने के बाद उन लोगों ने गार्ड से दीपक भारद्वाज के बारे में पूछताछ की। जैसे ही पता चला कि दीपक भारद्वाज वहीं मौजूद हैंए उन लोगों ने फायरिंग शुरू कर दी। गंभीर रूप से घायल दीपक को तुरंत पास के फोर्टिस अस्पताल ले जाया गयाए जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर भारी संख्या में पुलिस फोर्स पहुंच गई है। पूरे इलाके में बैरिकेड्स लगाकर सघन छानबीन की जा रही है। हत्या के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। हालांकिए इसके पीछे प्रॉपर्टी विवाद को कारण बताया जा रहा है। पलिस कमिश्नर नीरज कुमार ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज से कुछ सुराग मिले हैं।

गौरतलब है कि 2009 में लोकसभा चुनाव दीपक भारद्वाज ने बहुजन समाज पार्टी के टिकट पर लड़ा था और देश के सबसे रईस उम्मीदवार के रूप में इन्हें प्रसिद्धी मिली थी। उन्होंने चुनाव आयोग को दिए शपथ पत्र में अपनी संपत्ति 600 करोड़ रुपये बताई थी।

हिमाचल वॉचर हिंदी के एंड्रायड ऐप के लिए यहां क्लिक करें

NO COMMENTS