जेल में रह कर करवाएगें क्षेत्र का विकास:विधायक राम कुमार

0
429
ram-kumar-mla-doon-solan-congress-himachal

ram-kumar-mla-doon-solan-congress-himachal

“ज्योति मर्डर केस के आरोपी हिमाचल के सोलन दून विधानसभा के विधायक राम कुमार ने ली विधायक पद की शपथ , कहा क्षेत्र के विकास को तो जेल में रह कर भी किया जा सकता है”

आखिरकार ज्योति मर्डर केस के आरोपी राम कुमार ने आज शिमला हिमाचल विधानसभा में विधायक पद की शपथ लें ही ली । हिमाचल विधानसभा के अध्यक्ष बृज बिहारी लाल बुटेल ने राम कुमार को विधायक पद की शपथ दिलाई ।

ज्योति मर्डर केस के आरोपी राम कुमार ने पंचकुला की अदालत में विधायक पद की शपथ के लिए याचिका की थी जिसे कबुल करते हुए कोर्ट ने जुडीशयल कस्टडी में शपथ देने की इज़ाजत दी थी ।
वहीं आज विधायक राम कुमार ने विधानसभा में स्पीकर चेम्बर में विधायक पद की शपथ ली ।

मिडिया से बात में राम कुमार ने खुद को निर्दोष बताया और कहा कि उन्हें राजनितिक साजिश के तहत फंसाया गया है , और जब विधायक राम कुमार से उनके जुर्म कबुलने के बारे में पुछा गया तो राम कुमार ने कहा कि उन्होंने कोई भी जुर्म कबुल नहीं किया हैै और वो निर्दोष साबित हो कर बाहर आएगें।

जहां तक बात सोलन दून विधानसभा क्षेत्र की है तो वहां का विकास वहां के विधायक राम कुमार जेल में रह कर ही करेंगंे। विधायक राम कुमार का मामना और कहना है कि नेता जेल में रह कर चुनाव लड़ते है , वो तो फिर चुनाव जीतने के बाद जेल गए है और अब जब विधायक पद की शपथ भी उन्होंने ले ली है तो क्षेत्र के विकास के कार्य का क्या है , उसे तो वो जेल में बैठ कर भी करवा सकते है। अब क्षेत्र की जनता अपनी समस्याओं को विधायक तक पहुचाने के लिए जेल तक जाना पडे़गा।

ओर वैसे भी नेता लोग चुनाव जीतने के पांच साल बाद ही तो क्षेत्र की जनता के हाल -चाल जानने के लिए जाते है तो इनका क्या है ये तो विधायक पद की सटैंप के साथ जेल गए है , तो क्षेत्र का विकास हो या न इससे आखिर फर्क किसको पड़ता है।

हिमाचल वॉचर हिंदी के एंड्रायड ऐप के लिए यहां क्लिक करें

NO COMMENTS